India vs Australia T20: जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन और कब और कहां देखें सकते हैं मैच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1359556

India vs Australia T20: जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन और कब और कहां देखें सकते हैं मैच

India Vs Australia t20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच आज मोहाली में खेला जाएगा. इस मैच में ओस अहम रहेगी. दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो इन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिल सकती है. 

India vs Australia T20: जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन और कब और कहां देखें सकते हैं मैच

India Vs Australia t20 match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रही टी20 क्रिकेट सीरीज का पहला मैच आज मोहाली में खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप से पहले दोनों देशों के लिए यह सीरीज अहम मानी जा रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम में कई अहम खिलाड़ी डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, मिचेल स्टार्क और मार्कस स्टोइनिस नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम के पास अच्छा मौका है कि वह अपनी सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया को हराकर 2019 की हार का बदला चुका ले.2019 में 2 टी20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 0-2 से पटखनी दी थी. 

संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, यजुवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार. इस टीम में ऋषभ पंत की जगह टीम मैनेजमेंट दिनेश कार्तिक को और अक्षर पटेल की जगह हर्षल पटेल या दीपक चाहर को मौका दे सकता है. 

ऑस्ट्रेलियाः एरोन फिंच (कप्तान), जोश इंग्लिश, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, सीन एबॉट, एश्टन एगर, एडम जांपा, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड

कब और कहां देख सकते हैं
अगर आप इस सीरीज का आनंद लेना चाहते हैं तो मैच की लाइव स्ट्रीमिंग शाम 7 बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. वहीं मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनल पर देख सकेंगे. भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के सारे मैच स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 3 और डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकेंगे.

ओस रहेगी अहम
मोहाली में ओस बड़ा फैक्टर होता है. यहां पहले गेंदबाजी करने वाली टीम फायदे में रहती है. ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश रहेगी कि वह टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करे. मोहाली की पिच तेज गेंदबाजों की मददगार रहती है. ऐसे में इस मैच में भी तेज गेंदबाजों को फायदा मिल सकता है. बता दें कि सीरीज का पहला मैच जहां मोहाली में खेला जा रहा है. वहीं दूसरा मैच 23 सितंबर 2022 को शाम 7 बजे नागपुर में खेला जाएगा और सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच हैदराबाद में खेला जाएगा. 

Trending news