अस्पताल भी अब सेफ नहीं: डायलिसिस कराने आई महिला के साथ MYH में हुआ गंदा काम

प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी एमवाय अस्पताल में एक बार फिर से शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है.

अस्पताल भी अब सेफ नहीं: डायलिसिस कराने आई महिला के साथ MYH में हुआ गंदा काम
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर: प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी एमवाय अस्पताल में एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. ताजा मामला महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ का है. यह घटना तब हुई जब महिला अस्पताल में डायलिसिस कराने के लिए आई थी. हालांकि महिला के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला. शिकायत मिलते ही अस्पताल प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है.

बस में जा घुसी तेज रफ्तार कार, टाइल्स खरीदने बड़ौदा जा रहे 4 लोगों की मौके पर मौत

बाहरी व्यक्ति ने की छेड़छाड़
इस घटना की जानकारी मिलते ही हॉस्पिटल के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने एक जांच कमेठी बना दी है. साथ ही पुलिस से मौखिक शिकायत की है. हालांकि कार्रवाई के लिए पुलिस को लिखित शिकायत की ज़रूरत है. हालांकि अध्यक्ष ने ये भी कहा कि इस घटना को अस्पताल के नहीं बल्कि बाहरी व्यक्ति ने अंजाम दिया है.

किडनी की जांच के लिए आई थी महिला
बता दें कि महिला किडनी की गंभीर बीमारी से पीड़ित है और डायलिसिस के लिए एमवाय अस्पताल में आई थी. उसी दौरान इलाज के नाम पर ही एक शख्स ने महिला के साथ अश्लील हरकत कर दी. हालांकि महिला चीख पड़ी इसलिए वो भाग गया.

MP Board 12th Result 2021: कल जारी होगा 12वीं बोर्ड का परिणाम, छात्र इस तरह चेक करें अपना रिजल्ट

सुरक्षा पर उठ रहे सवाल
एमवाय हॉस्पिटल अधीक्षक ने कहा कि महिला मरीज के परिजनों ने मौखिक शिकायत की है. लिखित में आवेदन मिलने पर पुलिस में भी मामला दर्ज कराया जाएगा. हालांकि जो भी हो लेकिन अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बीते दिनों एमवाय अस्पताल से ही एक नवजात बच्चा चोरी हो गया था, वहीं कई बार शवों के चूहों के कुतरने के मामले में भी अस्पताल चर्चा में रहा है.

WATCH LIVE TV