डेढ़ साल बाद सच आया सामने, BJP अध्यक्ष नड्डा ने बताया सिंधिया ने क्यों छोड़ा था हाथ का साथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh927726

डेढ़ साल बाद सच आया सामने, BJP अध्यक्ष नड्डा ने बताया सिंधिया ने क्यों छोड़ा था हाथ का साथ

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते बताया कि वह क्यों बीजेपी के साथ आए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया और जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

भोपालः मध्य प्रदेश में वर्चुअल तरीके से हो रही बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में सबसे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने 15 महीने की कांग्रेस सरकार के कामों को निशाना बनाते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में प्रदेश में किस तरह से काम होता था, यह सब जानते हैं. क्योंकि कमलनाथ का मिशन में कमीशन में बदल चुका था, 15 महीने की कांग्रेस की सरकार इसी तरह चल रही थी. 

सिंधिया की विचारधारा सही थी
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए कहा कि सिंधिया की विचारधारा सही थी, इसलिए वह हमारे साथ आए. क्योंकि कमलनाथ की सरकार में हर एक वर्ग को धोखे के अलावा कुछ नहीं मिल रहा था. प्रदेश में विकास के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साथ दिया और आज हमारी सरकार प्रदेश की उन्नति के लिए काम कर रही है. लेकिन कमलनाथ ने पिछले दिनों कहा कि भारत महान नहीं, बदनाम है. यही कांग्रेस की सोच है.

MP में चल रही थी दक्षिणा और ट्रांसफर वाली सरकार 
जेपी नड्डा ने वर्चुअल तरीके से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में बनी कांग्रेस की सरकार दक्षिणा और ट्रांसफर वाली सरकार थी. क्योंकि इस सरकार में अपने ही लोगों का काम सीएम हाउस में बिना माथा टेके नहीं होता था. आज प्रदेश की शिवराज सरकार अच्छा काम कर रही है. ऐसे में मध्य प्रदेश की जनता इस बात को अच्छे से समझ गई है कि भ्रष्टाचार और ईमानदारी की सरकार किस तरह से चलती है.
 
कोरोनाकाल में हुआ अच्छा काम 
जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में प्रदेश की शिवराज सरकार ने अच्छा काम किया है. जब सभी पार्टियां इस मुश्किल वक्त में आईसीयू में चली गई थी. तब बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपनी जान जोखिम में डालकर जनता के लिए काम किया. कांग्रेस पार्टी भी पूरे समय बाहर रही, जो कांग्रेस के पतन का कारण है. कोरोना की दोनों लहरों में बीजेपी ने अच्छा काम किया है 

दिग्विजय के बयान का बीजेपी विरोध करती है 
वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चेट में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 की बहाली को लेकर दिए गए बयान पर जेपी नड्डा ने कहा कि उनके इस बयान से उनकी विरोधी मानसिकता झलकती है. लेकिन बीजेपी कार्यसमिति उनके इस बयान का विरोध करती है. क्योंकि जम्मू-कश्मीर को लेकर हमारा रूख स्पष्ट है. नड्डा ने कहा कि बीजेपी जनता के लिए काम करती है, इसलिए जनता ने कई राज्यों में हमारी सरकारे बनवाई, पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी सक्रिय विपक्ष की भूमिका में है. लेकिन कांग्रेस केवल निशाना साधना जानती है. 

तीन साल बाद हो रही है बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 
बता दें कि मध्य प्रदेश में तीन साल बाद  बीजेपी कार्यसमिति की बैठक हो रही है. हालांकि इस बैठक का आयोजन वर्चुअल तरीके से किया गया है. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव सहित सरकार में शामिल सभी मंत्रियों सहित कई पदाधिकारी वर्चुअल तरीके से जुड़े.

ये भी पढ़ेंः  तीन साल बाद हो रही बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, नड्डा भरेंगे नेताओं में जोश, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

Trending news