एमपी में फिल्म शूटिंग से समय निकालकर घूमने निकली कंगना रनौत, इस टाइगर रिजर्व की जमकर की तारीफ

कंगना रनौत इन दिनों बैतूल जिले के सारणी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना की फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी दी थी.

एमपी में फिल्म शूटिंग से समय निकालकर घूमने निकली कंगना रनौत, इस टाइगर रिजर्व की जमकर की तारीफ
कंगना रनौत. (इमेज सोर्स- ट्विटर/कंगना रनौत)

भोपालः मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग से समय निकालकर कंगना रविवार को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व घूमने गई. सतपुड़ा टाइगर रिजर्व घूमने की तस्वीरें भी कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर भी की. 

मध्य प्रदेश टूरिज्म और वन विभाग को लेकर कही ये बात
कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "इस खूबसूरत रविवार को सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सफारी पर गई. वहां कुछ शानदार जानवर, एक बड़ा टाइगर, दर्शनीय झील और सांस रोक देने का शानदार नजारा देखा. इस अद्भुत दिन के लिए मध्य प्रदेश पर्यटन विभाग और वन विभाग का शुक्रिया. मैंने यहां अच्छा समय बिताया. धन्यवाद।"

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों बैतूल जिले के सारणी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना की फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी दी थी. कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना से किसानों को लेकर किए गए उनके ट्वीट पर अभिनेत्री से माफी मांगने की मांग कर रहे थे. हालांकि सरकार ने कंगना रनौत और पूरी फिल्म यूनिट की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद कंगना को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया है. कई हथियारबंद पुलिसकर्मियों को फिल्म शूटिंग क्षेत्र के आसपास तैनात किया गया है. कंगना की फिल्म की शूटिंग 17 फरवरी को समाप्त होगी.