स्कूल खुलने को हुए 15 दिन, 9वीं क्लास में होने लगी चाकूबाजी, बेंच पर बैठने को लेकर विवाद
Advertisement

स्कूल खुलने को हुए 15 दिन, 9वीं क्लास में होने लगी चाकूबाजी, बेंच पर बैठने को लेकर विवाद

शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत शासकीय स्कूल महाराजवाडा क्रमांक 2 में कक्षा 9वीं के दो छात्रों के बीच बेंच पर बैठने के विवाद में चाकू बाजी का मामला सामने आया है.

घायल फरहान

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत शासकीय स्कूल महाराजवाडा क्रमांक 2 में कक्षा 9वीं के दो छात्रों के बीच बेंच पर बैठने के विवाद में चाकू बाजी का मामला सामने आया है. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है. चाकू बाजी में युवक का हाथ बुरी तरह कटा है, जिसका वीडियो सामने आया है. 

इंदौर में नशेड़ी को पीटाः नाबालिग से कर रहा था छेड़खानी, शोर सुनते ही भीड़ ने कर दी धुनाई

आपको बता दें कि कोरोनाकाल के बाद 1 सितंबर से खुले स्कूलों के अभी 15 दिन ही हुए हैं कि स्कूल में नाबालिग छात्र मामूली बात को लेकर झगड़ पड़े और चाकूबाजी हो गई. घटना में 9वीं कक्षा का छात्र फरहान घायल हो गया.

बेंच में बैठने को लेकर हुआ विवाद
थाना महाकाल जांच अधिकारी ने जानकरी देते हुए बताया कि महाकाल मैदान में महाराजवाड़ा क्रमांक 2 शासकीय स्कूल है. जहां दो 9वीं कक्षा के छात्रों में बेंच पर बैठने को लेकर विवाद हुआ. घायल छात्र कोटमोहल्ला निवासी फरहान पिता शाहिद खान उम्र 14 वर्ष है. जिसका उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है. एक अन्य पक्ष अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. स्कूल प्रबंधन से भी इस विषय में बातचीत की जा रही है. फरहान और कार्तिक के बीच ये विवाद हुआ है. जिसमें फरहान का उपचार चल रहा है.

2 साल के मासूम की अपहरण के बाद की थी हत्या, एक को फांसी, दूसरे को आजीवन कारावास

चाकू कहां से आया जांच की जाए?
घायाल छात्र के चाचा भूरा पठान ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चे को प्रबंधन के सामने चाकू मारे गए. जो हुआ वो तो हुआ लेकिन पेरेंट्स को बुला कर सिर्फ बातों में उलझाए रखा और मामले को रफा दफा करने की बात कहता रहा. आज हमारे बच्चे के साथ हुआ कल से किसी और के साथ होगा. कैसे चाकू स्कूल के अंदर आ गए इसकी जांच की जाए?

WATCH LIVE TV

Trending news