Horocope 8 Jan 2021: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Horocope 8 Jan 2021: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें आज का राशिफल

आज चंद्रमा तुला राशि में संचार करेगा और इससे होते हुए वृश्चिक राशि के जातकों को भी लाभ दिला सकता है. कुछ भी आसानी से नहीं मिलेगा, इसके लिए आपको भी मेहनत करनी होगी.

Horocope 8 Jan 2021: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें आज का राशिफल

आज का दिन तुला राशि वालों के लिए अच्छा बीतने वाला है. आज चंद्रमा तुला राशि में संचार करेगा और इससे होते हुए वृश्चिक राशि के जातकों को भी लाभ दिला सकता है. कुछ भी आसानी से नहीं मिलेगा, इसके लिए आपको भी मेहनत करनी होगी. जानें आज किस राशि के लिए कैसा रहने वाला है दिन...

मेष

fallback

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. अपने परिवार वालों की सेहत का ख्याल रखें. किसी खास से विवाद होने की संभावना है. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा, कारोबार में उन्नति होगी. धर्म-कर्म में ध्यान लगेगा, खर्चा ज्यादा हो सकता है. मुफ्त का ज्ञान देने से बचें. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी, पाठकों के लिए ये दिन शुभ है.

शुभ रंग-लाल
शुभ अंक- 1 और 8

वृषभ

fallback

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा रिस्की हो सकता है. इसके लिए अंजान लोगों से दूरी बनाए रखें. कारोबार सामान्य रहेगा, किसी बड़े की सलाह आपको लाभ दे सकती है. धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार में खुशहाली रहेगी. धन का लाभ हो सकता है. मित्रों से मुलाकात होगी. कीमती सामान का ख्याल रखें.

शुभ रंग-सफेद
शुभ अंक-2 और 7

मिथुन

fallback

मिथुन राशि वाले जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है. धैर्य से काम लें बड़े विवाद की स्थिति बन रही है. रिवार में कलह का वातावरण रहेगा. दिनभर  तनाव में रह सकते हैं.ऑफिस में काम पूरा होगा, रुका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.बड़े की राय काम आ सकती है, अपने वाणी में मधुरता बनाए रखें.

शुभ रंग-पीला
शुभ अंक-3 और 6

कर्क

fallback

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है.  सामाजिक कार्यों जाने की संभावना है, सगे संबंधियों से मुलाकात होगी. जीवनसाथी के साथ मधुरता रहेगी, कोई नया सामान खरीद सकते हैं. ऑफिस में सभी काम समय पर पूरे होंगे. पुरानी बीमारी उभर सकती है, जिससे सावधान रहने की जरूरत है.  

शुभ रंग-सफेद
शुभ अंक-4

सिंह

fallback

सिंह राशि वाले जातक नए कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं. धन का लाभ होगा, उधार देने से बचें. विवाद होने के कारण तनाव हो सकता है.  दंपति जीवन खुशहाल रहेगा. बड़े-बुजुर्गों से सलाह लें व वाहन चलाते समय सावधान रहें. परिवार की रजामंदी से बड़े काम की शुरुआत कर सकते हैं.  

शुभ रंग-गोल्डन
शुभ अंक-5

कन्या

fallback

कन्या राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. बाहरी लोगों के साथ कुछ बात शेयर करने से बचें. विरोधी नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगा है. सामाजिक लोगों से मुलाकात होगी, विवाद होने से बचें.  आपका व्यवहार लोगों को प्रभावित कर सकता है.सुख-समृद्धि बढ़ेगी. छात्रों के लिए ये समय अनुकूल है. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

शुभ रंग-हरा
शुभ अंक-1 और 8

तुला

fallback

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. आपकी सेहत में सुधार हो सकता है. बड़े-बुजुर्गों की सलाह आपके लिए फायदेमंद हो सकती है. कोई बड़ी परेशानी दूर हो सकती है. मन खुश रहेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. फालतू खर्च करने से बचे, दिन कुल मिलाकर अच्छा रहेगा.

शुभ रंग-सफेद
शुभ अंक-2 और 7

वृश्चिक

fallback

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ज्यादा खास नहीं रहेगा. किसी से मनमुटाव हो सकता है. शत्रुओं से बचे रहें. पूजा-पाठ में मन लगाएं. कारोबार ठीक-ठाक रहेगा. घर से निकलते वक्त सतर्क रहें. दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. घर के बुजुर्गों का ख्याल रखें.
शुभ रंग-लाल
शुभ अंक-1 और 8

धनु

fallback

धनु राशि वालों को आज जरा संभल कर रहे की आवश्यकता है. आज आप कानूनी मामले में फंस सकते हैं. किसी भी विवाद करने से बचें. परिवार में तनाव रह सकता है. करियर में सफलता मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें, बाहर जाते वक्त सावधान रहें.

शुभ रंग-पीला
शुभ अंक-9 और 12

मकर

fallback

मकर राशि वाले जातक आज अच्छी संगति में ही रहें. बुरी संगत आपको नुकसान पहुंचा सकती है. बड़ों की सलाह ले चलें. संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं. रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. नौकरी पेशे वालों के लिए ये दिन अच्छा रहेगा. घूमने जा सकते हैं, विवाहितों के बीच आज मधुरता बनी रहेगी.

शुभ रंग-आसमानी
शुभ अंक-10 और 11

कुंभ

fallback

कुंभ राशि वाले अनजान लोगों से दूरी बनाए रखें. अपनी बात किसी से शेयर ना करें. परिवार की जरूरतें पूरी होंगी, कारोबार के चलते यात्रा भी कर सकते हैं. मतभेद दूर करने के लिए आज का दिन शुभ है. दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. सेहत का खास ख्याल रखें स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें उभर सकती हैं.

शुभ रंग-नीला
शुभ अंक-10

मीन

fallback

मीन राशि वाले शत्रुओं से सावधान रहें. किसी जरूरी कागजात पर दस्तखत करते समय पूरी सतर्कता बरतें नहीं तो नुकसान हो सकता है. अनजान लोगों से दूर रहें, किसी यात्रा पर ना जाएं. नौकरी वालों का दिन अच्छा बीतेगा, सहयोगियों के साथ अत्छा समय बिताएंगे. जीवनसाथी का साथ मिलेगा, खर्च करने से बचें. वाणी में मधुरता रखें.

शुभ रंग-पीला
शुभ अंक-9 और 12

Trending news