दोस्ती की आखरी बात: पैर फिसलने तीसरी मंजिल से गिरा MBBS स्टूडेंट, मौके पर तोड़ा दम
Advertisement

दोस्ती की आखरी बात: पैर फिसलने तीसरी मंजिल से गिरा MBBS स्टूडेंट, मौके पर तोड़ा दम

 मृतक आयुष्मान को देर रात किसी काम से प्रथम तल पर खड़े मृतक के दोस्त ने आवाज लगाई थी. जिसे बात करते समय यह घटना घटी

मृतक आयुष्मान

इंदौर: सोमवार देर रात इंदौर के निजी कॉलेज में MBBS के एक छात्र की हॉस्टल से तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. छात्र के गिरने का यह वाकया कॉलेज में लगे CCTV में कैद हो गया. बताया जाता है कि छात्र देर रात कुछ जरूरी काम को लेकर नीचे खड़े अपने दोस्त से बात कर रहा था और इसी दौरान वह नीचे गिर गया. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, सीसीटीवी के आधार पर पुलिस मामले की जांच भी कर रही है.

कार चोरी से दिलाएगी निजात 3 हजार की डिवाइस, आगर-मालवा के छात्र का कमाल

बता दें कि खुडैल भंवर सिंह रावत के अनुसार छात्र का नाम आयुष्मान गुप्ता है. आयुष्मान की मां शिवपुरी में डॉक्टर है. साल 2019 में उसने निजी कॉलेज में एमबीबीएस में एडमिशन लिया था. 

दोस्त ने आवाज दी और घट गई दुर्घटना
बताया जा रहा है मृतक आयुष्मान को देर रात किसी काम से प्रथम तल पर खड़े मृतक के दोस्त ने आवाज लगाई थी. जिसके बाद वह रेलिंग के पास खड़े होकर अपने दोस्त से बात कर रहा था कि तभी कुछ ज्यादा नीचे झांकने के चलते पांव फिसलने के कारण आयुष्मान नीचे जा गिरा. इससे मौके पर ही आयुष्मान गुप्ता की मौत हो गई.

ठंड में रोज तालाब के तीन चक्कर लगा रहा है पहलवान ताकि गंदगी साफ हो

शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए
फिलहाल जिस स्थान पर मृतक आयुष्मान खड़ा था, उसी मंजिल पर सीसीटीवी में पूरी घटना कैद गई है. घटना के बाद पूरे ही मामले में खुड़ैल पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मर्ग कायम कर शव को जिला हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और जांच शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news