आज से भोपाल की सड़कों पर दौड़ेगी लो फ्लोर बसें, सफर होगा आसान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh919911

आज से भोपाल की सड़कों पर दौड़ेगी लो फ्लोर बसें, सफर होगा आसान

राजधानी भोपाल में सोमवार से लो फ्लोर बसों का संचालन शुरू हो रहा है. भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड ने लो फ्लोर बसों को चलाने का फैसला किया है.

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के बीच लोगों को संक्रमण की चपेट में आने से बचाने के लिए परिवहन विभाग ने राजधानी भोपाल (Bhopal) में संचालित हो रही बसों को बंद कर दिया था. लेकिन अब जैसे जैसे शहर की व्यवस्थाओं को खोला जा रहा है. उसी क्रम में अब परिवहन बसों की सुविधा को शुरू कर दिया गया है. जिसकी शुरुआत आज 14 जून से की जा रही है.

आरक्षक निकला एटीएम चोर, साथ काम करने वाले की जेब से निकाला कार्ड, फिर निकाले इतने पैसे

लो फ्लोर बसों का संचालन होगा
राजधानी भोपाल में सोमवार से लो फ्लोर बसों का संचालन शुरू हो रहा है. भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड ने लो फ्लोर बसों को चलाने का फैसला किया है, फिलहाल शहर के मुख्य मार्गों पर 9 बसों को चलाने की बात पर हामी भरी है.

इन रास्तों पर होगा संचालन
बीसीएलएल के द्वारा जानकारी दी गई है कि अभी एसआर (1) चिरायु अस्पताल, भैंसा खेड़ी से बैरागढ़, इसके अलावा एसआर(1 ) ए, चिरायु अस्पताल से बैरागढ चीचली, TR-1 आकृति इको सिटी से चिरायु अस्पताल (08 बस), SR-4 करौंद से बैरागढ़ चीचली (05 बस), SR 5 अवधपुरी से चिरायु अस्पताल (08 बस), TR 4B गांधीनगर से मंडीदीप (08 बस) पर अन्य मार्गों पर भी बसें चलाई जा सकती हैं.

सदिंग्ध हालत में मिला नर और मादा तेंदुए का शव, शिकार की आशंका, जांच में जुटा वन विभाग

 

कोरोना का ध्यान रखा जाएगा
ध्यान रहे कि बसों के संचालन में कोरोना महामारी की गाइडलाइन का पालन करना पूरी तरह अनिवार्य होगा. सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए मास्क पहने यात्रियों को ही बस में बैठने की अनुमति दी जाएगी. बसों को समय-समय पर सैनेटाइज भी लगातार किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news