सिद्ध बाबा मंदिर के महंत की आधी रात हत्या, चेहरे और सिर पर कुल्हाड़ी से वार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh852224

सिद्ध बाबा मंदिर के महंत की आधी रात हत्या, चेहरे और सिर पर कुल्हाड़ी से वार

इस गांव नें वर्षों पुराना सिद्ध बाबा का मंदिर है. इस मंदिर की पूजा-अर्चना कई सालों से महंत जानकीदास बाबा कर रहे थे. 

मंदिर में जांच के लिए पहुंची पुलिस.

ग्वालियर: ग्वालियर शहर से 35 किमी दूर डंगोरा गांव (हस्तिनापुर) में सिद्ध बाबा मंदिर के 80 वर्षीय महंत जानकीदास की शुक्रवार आधी रात हत्या कर दी गई. बदमाशों ने कुल्हाड़ी से महंत जानकीदास के सिर और चेहरे पर जानलेवा हमला किया. घटना का पता शनिवार सुबह पता चला जब मंदिर में गांव के लोग दर्शन करने पहुंचे. मंहत का शव रजाई से ढंका मिला, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्या की जांच में जुट गई.

दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने आई थी लड़की, उन्होंने जबरदस्ती शराब पिलाकर किया गैंगरेप

आपको बता दें कि डंगोरा गांव (हस्तिनापुर) में वर्षों पुराना सिद्ध बाबा का मंदिर है. सालों से महंत जानकीदास  इस मंदिर में पूजा-मंदिर में जांच के लिए पहुंची पुलिस.अर्चना कर रहे थे. महंत ने अविवाहित थे, क्योंकि उन्होंने संन्यास ग्रहण कर लिया था. हालांकि उनकी एक बहन है, जिनका विवाह हो चुका है. इस गांव में बाबा के नाम पर 10 बीघा जमीन भी है लेकिन भगवान की सेवा के चलते वह 24 घंटे मंदिर में ही हते थे.  

भोपाल की महिला खिलाड़ी की रोहतक में हत्या, नहर के पास संदिग्ध हालत में पड़ा मिला शव

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि महंत जानकीदास को बेरहमी से मारा गया है. हत्या करने वालों ने उनके सिर और चेहरे पर कई गंभीर घाव दिए हैं जिस वजह से उनकी मौत हुई. महंत की हत्या किन कारणों से की गई यह अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस ने महंत की बहन को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस का कहला है कि शायद महंत की बहन बता सकें की उनके भाई की किसी से दुश्मनी थी क्या.

WATCH LIVE TV

Trending news