दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने आई थी लड़की, उन्होंने जबरदस्ती शराब पिलाकर किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh852207

दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने आई थी लड़की, उन्होंने जबरदस्ती शराब पिलाकर किया गैंगरेप

. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने युवती को शराब पिलाकर नशे की हालत में उसका गैंगरेप किया, 6 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

सांकेतिक तस्वीर.

जबलपुर: नर्मदा जयंती के मौके पर जबलपुर के भेड़ाघाट घूमने आई 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. वारदात को युवती के 2 दोस्तों ने ही अंजाम दिया, जिनके साथ वह भेड़ाघाट आई थी. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने युवती को शराब पिलाकर नशे की हालत में उसका गैंगरेप किया. पीड़िता ने मामले में गढ़ा थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज कराया. वहां से पुलिस ने केस डायरी भेड़ाघाट थाने को ट्रांसफर कर दी. 

ग्रामीणों ने विधायक से की  'नशेड़ी' पटवारी के काम नहीं करने की शिकायत, हुआ निलंबित

पुलिस ने 6 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी सत्यम राजपूत और उसके दोस्त गुलशन राजपूत ने लम्हेटाघाट स्थित खाली घर मे वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगरेप समेत एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक गढ़ा निवासी 19 वर्षीय युवती की दोस्ती लम्हेटाघाट के रहने वाले सत्यम राजपूत और गुलशन राजपूत के साथ है. 

सीधी बस हादसा: 125 घंटे बाद मिली अरविंद की लाश, कुल 54 मौतें हुईं, रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा

इन्हीं दोनों के साथ युवती शुक्रवार को नर्मदा जयंती पर भेड़ाघाट घूमने गई थी. दोपहर में सत्यम ने युवती से कहा कि चलो गुलशन के घर घूम आते हैं. युवती विश्वास कर दोनों के साथ चली गई. उस समय गुलशन के घर में कोई नहीं था. युवती के मुताबिक वहां दोनों ने खुद शराब पी और युवती काे भी जबरन पिलाई. नशा होने पर पहले सत्यम ने और फिर गुलशन ने उसके साथ रेप किया.

इंदौरः MP के खिलाफ Ishan Kishan ने 94 बॉल पर  बनाए 173 रन, जड़े 11 छक्के, 19 चौके

बड़ी बहन को देख पीड़िता को रास्ते में छोड़ भागे आरोपी
युवती के काफी देर घर नहीं लौटने पर उसकी बड़ी बहन उसे खोजते हुए लम्हेटाघाट जा रही थी. आरोपी रेप के बाद पीड़िता को बाइक से उसके घर छोड़ने जा रहे थे. रास्ते में उसकी बड़ी बहन को देखा तो पीड़िता को गाड़ी से उतार कर दोनों फरार हो गए. युवती ने बहन को आपबीती सुनाई. बड़ी बहन पीड़िता को लेकर एफआईआर दर्ज कराने गढ़ा थाने पहुंची. गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज करते हुए केस डायरी भेड़ाघाट थाने को ट्रांसफर कर दिया गया है.

छत्तीसगढ़ में 14580 शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया पूरी, लेकिन अभी सिर्फ इन्हें ही जारी होगा नियुक्ति पत्र

पीड़िता के मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि हुई है
भेड़ाघाट टीआई शफीक खान के मुताबिक दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए हैं. मामला एससी-एसटी एक्ट का होने के चलते केस डायरी अजाक थाने को ट्रांसफर होगी. वहीं से आगे की विवेचना होगी. भेड़ाघाट पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कॉलेज में एमएलसी टेस्ट कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. आरोपियों ने वारदात को अंजाम देते समय जो कपड़े पहने थे पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news