कमलनाथ सरकार में मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की अपील, ''फूलछाप कांग्रेसियों से रहें सावधान''
Advertisement

कमलनाथ सरकार में मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की अपील, ''फूलछाप कांग्रेसियों से रहें सावधान''

विजयलक्ष्मी साधौ ने कहा कि कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने वाले और कांग्रेस के विरोध में काम करने वालों को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

फाइल फोटो

खरगोन: मध्य प्रदेश सरकार में संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ अपने 'फूलछाप कांग्रेसियों को नहीं छोडूंगी' वाले बयान पर कामय हैं. शुक्रवार को मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने वाले और कांग्रेस के विरोध में काम करने वालों को कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाएगा.

बता दें कि गुरुवार को विजयलक्ष्मी साधौ ने खरगोन के महेश्वर में एक सभा में कहा था कि जनता को फूलछाप कांग्रेसियों से सावधान रहने की जरूरत है. महेश्वर में विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंची विजयलक्ष्मी साधौ ने बताया था कि कुछ फूलछाप कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें हराने की कोशिश भी की थी और यही नकली कांग्रेसी नेता क्षेत्र को खोखला कर रहे हैं.

BJP के पल्लू में छिपे हैं कांग्रेसी नेता: MLA आरिफ मसूद
रतलाम में CAA और NPR के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में पहुंचे कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने अपनी पार्टी के नेताओं पर जमकर बरसे. अपने संबोधन में आरिफ मसूद ने कहा कि कांग्रेस नेता भारतीय जनता पार्टी के पल्लू में छिपे हुए हैं.

Trending news