इंसानियत हुई शर्मसारः जान से मारने की धमकी देकर नेत्रहीन युवती से किया दुष्कर्म
Advertisement

इंसानियत हुई शर्मसारः जान से मारने की धमकी देकर नेत्रहीन युवती से किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि मामला औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर के बरदरी श्रमिक बस्ती का है. 

सांकेतिक तस्वीर.

धारः धार जिले के पीथमपुर क्षेत्र से एक नेत्रहीन युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती के रिश्तेदार के परिचित ने ही उसके साथ दो बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

घर में अकेली थी युवती 
पुलिस ने बताया कि मामला औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर के बरदरी श्रमिक बस्ती का है. पीड़ित युवती बरदरी के पहाड़ी क्षेत्र में अपने भाई के साथ रहती है उसका भाई मजदूरी करता है. पीड़ित युवती बरदरी के पहाड़ी क्षेत्र में अपने भाई के साथ रहती है उसका भाई मजदूरी करता है, पूरा परिवार मजदूरी के लिए जाता है नेत्रहीन होने की वजह से युवती अकेली ही घर में रहती थी. 

उसके भाई का एक परिचित उस पर नजर रख रहा था. एक दिन मौका पाकर उसने डेढ़ साल पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया. पहले तो युवती ने किसी से कुछ नहीं कहा. लेकिन इस बार फिर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद युवती ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की. 

आरोपी को किया गिरफ्तार  
पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी मनोज को तत्काल गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ चालान बनाकर उसे कोर्ट में पेश किया, पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती के परिवार का परिचित हैं और नजदीक ही रहता है. युवती के नेत्रहीन होने की की वजह से उसे डरा धमकाकर, पिछले डेढ़ साल के भीतर दो बार युवती से दुष्कर्म कर चुका है. धार जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि एक नेत्रहीन युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP के इस जिले में धड़ल्ले से चल रहा धर्मांतरण का खेल, 5000 देकर आदिवासियों को बना देते क्रिश्चयन

WATCH LIVE TV

Trending news