MP News: शहडोल में खनन माफिया का आतंक, अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1979245

MP News: शहडोल में खनन माफिया का आतंक, अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर मौत

Shahdol News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया.

MP News: शहडोल में खनन माफिया का आतंक, अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर मौत

Shahdol Crime News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. ट्रैक्टर से कुचलने के बाद रेत माफिया फरार हो गया. पटवारी शनिवार-रविवार की रात सोन नदी में हो रहे रेत के अवैध खनन को रोकने गया था. ये मामला देवलोन्द थाना क्षेत्र का है.

अवैध उत्खनन रोकने गए थे प्रसन्न सिंह
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है, जब पटवारी प्रसन्न सिंह अपने अन्य पटवारी साथियों के साथ रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए थे. उन्होंने इस दौरान अवैध उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को पकड़ लिया था. बता दें कि पटवारी प्रसन्न सिंह ब्यौहारी के खड्ड में पदस्थ थे. 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पटवारी प्रसन्न सिंह को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी फरार हो गया था. लेकिन पुलिस ने आरोपी शुभम विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ग्राम कुआं जिला मैहर का रहने वाला है. आरोपी को खोजने में तीन थानाओं की पुलिस देर रात से इस छानबीन में लगी थी. पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने इस जानकारी को जी मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की अपील भी की है.

यह भी पढ़ें: Mumbai 26/11 Attacks: 15 साल पहले जब आतंकी हमले से दहल उठी थी मुंबई, आइए जानते हैं उस खौफनाक मंजर की पूरी कहानी

रेत और कोयले का अवैध खनन जोरों पर
शहडोल जिले में इन दिनों रेत और कोयले के खनन माफियों का आतंक फैला हुआ है. इस घटना के एक दिन पहले यानि शविवार को खनिज विभाग ने कार्रवाई की थी. इस दौरान उन्होंने 250 घन मीटर लावारिश रेत जब्त किया, लेकिन किसी खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई. देवलोंद थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि पटवारी के ऊपर चढ़ाने वाले ट्रैक्टर को पकड़ लिया गया है. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- पुष्पेंद्र चतुर्वेदी

Trending news