14 लाख की सड़क चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट, पहली ही बारिश ने खोल दी पोल

गौशाला जाते वक्त यह सड़क अधिकारियों को नजर क्यों नहीं आती है. लगभग 14 लाख रुपए से बनाई गई सड़क भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है. वही अधिकारी अब जांच की बात कर अपना पल्ला झाड़ रहे हैं.

 14 लाख की सड़क चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट, पहली ही बारिश ने खोल दी पोल
सड़क चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट

शैलेन्द्र शर्मा/नरसिंहपुर: नरसिंहपुर जिले के चार पाठा ब्लॉक में बिलहरा गौशाला के लिए सड़क बनाई गई.  पहली ही बारिश में बह गई जिससे गौशाला आने और जाने का मार्ग भी बंद है. गौशाला में हुए भ्रष्टाचार और पशु प्रताड़ना की खबर दिखाए जाने के बाद अब यह नया मामला सामने आया है.

लगभग 14 लाख रुपए से बनाई गई सड़क भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है. वही अधिकारी अब जांच की बात कर अपना पल्ला झाड़ रहे हैं.

जिले का बिलहरा गांव इस समय सुर्खियों में है. वहां बनाई गई गौशाला जिसमें ना बिजली थी ना चारा थाना पानी था. खबर दिखाए जाने के बाद जानवरों को छोड़ दिया गया था पर अब गांव से गौशाला तक बनाई गई.

लगभग 14 लाख रुपए की सड़क भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है. सड़क पर जो पुलिया बनाई गई थी वह भी बह गई. मोरम और पीली मिट्टी के नाम से लाखों के बिल तो निकाल लिए गए पर आसपास के खेतों की वहीं मिट्टी को फैलाकर ऊपर से लीपापोती कर दी गई थी.

जैसे ही पहली तेज बारिश हुई सड़क का अता पता ही नहीं है और तो और सड़क के विवरण को लेकर लगाया गया पत्थर भी जीवन सिंह हो चुका है जबकि अभी इस रोड का कुछ पैसा बाकी भी है.

चावरपाठा ब्लॉक के सी ई ओ देवेंद्र दीक्षित का कहना है कि जांच करने के बाद इस पर कार्यवाही करेंगे. पर सवाल यह है की गौशाला जाते वक्त यह सड़क अधिकारियों को नजर क्यों नहीं आती. सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह गांव भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा का गांव है.

ये भी पढ़ें: CG Weather: अगले कुछ घंटों तक उत्तरी छत्तीसगढ़ में मूसलाधार बारिश के आसार

WATCH LIVE TV