बड़ी खबरः ITBP की सर्चिंग पार्टी पर नक्सलियों का हमला, 2 जवान हुए शहीद
Advertisement

बड़ी खबरः ITBP की सर्चिंग पार्टी पर नक्सलियों का हमला, 2 जवान हुए शहीद

नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ITBP सर्चिंग टीम पर हमला किया है. 

फाइल फोटो

नारायणपुरः छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नारायणपुर-दंतेवाड़ा जिले की बॉर्डर पर नक्सलियों ने आईटीबीपी जवानों की सर्चिंग पार्टी पर हमला किया है. जिसमें 2 जवान शहीद हुए हैं. घटना दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है. जब आईटीबीपी की कंपनी पेट्रोलिंग के लिए निकली थी तभी नक्सलियों ने हमला कर दिया. 

आईटीबीपी के दो जवान शहीद 
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर-दंतेवाड़ा बॉर्डर पर हुए नक्सलियों के हमले में आईटीबीपी के असिस्टेंट कमांडेंट सुधाकर शिंदे और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर गुरूमुख सिंह शहीद हुए हैं. आईटीबीपी की कंपनी दोपहर करीब 12 बजे इलाके में पेट्रोलिंग के लिये निकली थी जब नक्सलियों ने हमला किया. 

मौके से भाग निकले नक्सली 
बताया जा रहा है कि ड़ेमेटा और कड़ेनार कैंप के बीच सर्चिंग पर निकले जवानों पर एंबुश लगाकर नक्सलियों ने हमला किया है. बस्तर आईजी सुन्दर राज पी ने इसकी पुष्टि की है. वहीं इस दौरान आईटीबीपी के जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की. लेकिन जवाबी फायरिंग के बाद नक्सली भाग निकले. 

बताया जा रहा है कि नक्सली पहले से ही घात लगाकर बैठे थे. जैसे ही पार्टी सर्चिंग के लिए पहुंची तो हमला कर दिया. घटना के बाद मौके पर सर्चिंग के लिए डीआरजी के जवानों का दल रवाना किया गया है. फिलहाल पूरे इलाके की सर्चिंग की जा ही है.

WATCH LIVE TV

Trending news