बाबा का ढाबाः गुमटी से रेस्तरां तक पहुंचे कांता प्रसाद, CCTV कैमरे लगा ठाठ से संभाल रहे कैश काउंटर
Advertisement

बाबा का ढाबाः गुमटी से रेस्तरां तक पहुंचे कांता प्रसाद, CCTV कैमरे लगा ठाठ से संभाल रहे कैश काउंटर

'बाबा के ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी कुछ दिनों पहले ही चर्चा में आए थे. लॉकडाउन की वजह से उनका धंधा मंदा पड़ गया था. यहां तक कि उन्हें रहने तक में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

कैश काउंटर पर बैठे कांता प्रसाद

नई दिल्ली: सोशल मीडिया वीडियो से फेमस हुए 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार दिल्ली में उन्होंने एक नया रेस्टोरेंट खोल लिया है. कुछ ही महीनों पहने लॉकडाउन और कोरोना की वजह से ग्राहक न आने से बाबा परेशान होकर रो रहे थें. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद से बाबा की दुकान पर लोगों की लम्बी लाइन लग गई थी. उन्होंने अपने पुराने ढाबे से कुछ ही दूरी पर मालवीय नगर में नया ढाबा खोल लिया है.

fallback

नए मॉडल में बना नया रेस्टोरेंट
अपने नए ढाबे में बाबा ने रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ ही नए तरीके का फर्नीचर भी लगवाया है. यहां CCTV सुविधा भी है, जहां कांता प्रसाद खाना बनाने के साथ ही हिसाब की निगरानी भी खुद ही करने वाले हैं. रेस्टोरेंट में एक अलग काउंटर बना है, जहां कांता प्रसाद कुर्सी डालकर शान से बैठे हैं.

fallback

और क्या हैं रेस्टोरेंट में
नए रेस्टोरेंट में खाना बनाने के लिए काफी बड़ा किचन बना है, जिसके इंटीरियर डिजाइन पर भी काफी काम हुआ है. पुराने रेस्टोरेंट में लोगों को बाहर खड़े होकर खाना पड़ता था, वहीं अब इस नए रेस्टोरेंट में लोगों को अंदर बैठ कर खाने की सुविधा मिलेगी. अंदर एक छोटा मंदिर भी बना हुआ है.

fallback

चाइनीज फूड आइटम भी हैं मेन्यू में
बाबा ने नए मॉडल का रेस्टोरेंट बनवाकर अपना पता तो बदल लिया है, लेकिन रेस्टोरेंट का मेन्यू और दाम वही पुराने वाले की ही तरह रखा है. उनका कहना है कि वे बहुत खुशनसीब हैं कि भगवान ने उन पर कृपा की. मदद करने वाले लोगों को उन्होंने धन्यवाद दिया और लोगों से अपने रेस्टोरेंट में आने की अपील की. वह बोले यहां आपको भारतीय और चाइनीज आइटम्स मिलेंगे.

ये भी पढ़ेंः

 स्वरोजगार बैंक लोन पर लगी रोक, कमलनाथ ने शिवराज सरकार को बताया किसान और युवा विरोधी

दोना पत्तल की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटीं 14 दमकल

बाइक पर आए बदमाशों ने बीच सड़क पर प्रॉपर्टी डीलर को दागी गोलियां, देखिए मर्डर का LIVE VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news