गांव के बाहर झाड़ियों में मिला थैला, रोने की आवाज सुनकर लोगों ने खोला तो देखकर रह गए हैरान
Advertisement

गांव के बाहर झाड़ियों में मिला थैला, रोने की आवाज सुनकर लोगों ने खोला तो देखकर रह गए हैरान

झाड़ियों में बच्ची के रोने की आवाज सुनकर गांव वाले दौड़ते चले आए, थैले में बच्ची को  देखकर सबके होश उड़ गए.

झाड़ियों में मिले थैले में बच्ची मिली

निवाड़ी: 'जाको राखे साईंयां, मार सके न कोई' ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में, जहां झाड़ियों में मिले थैले में बच्ची मिली है. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर जब लोगों ने वहां जाकर देखा तो थैले में जीवित बच्ची मिली. इस हालत में बच्ची के मिलने के बाद गांव वाले भी हैरान रह गए. फिलहाल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत ठीक है.
क्या है मामला
घटना निवाड़ी जिले के संदेरी थाना क्षेत्र के विनवारा गांव की है. दरअसल गांव के बाहर एक थैले में बच्ची मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि कोई उस बच्ची को वहां छोड़कर गया है. बच्ची मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद ग्रामीण बच्ची को लेकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र तरीचकर कलां पहुंचे और उसे भर्ती कराया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को टीकमगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है.

एम्बुलेंस चालक ने की मदद
वही प्रत्यक्षदर्शी अजीत तिवारी का कहना है कि इसी बीच वहां से उत्तर प्रदेश के झांसी जिले की एक एम्बुलेंस निकली जिसे ग्रामीणों ने रोका और झाड़ियों में अज्ञात बच्ची के मिलने की जानकारी एम्बुलेंस के चालक को दी. चालक ने अपने अधिकारियों की परवाह किये बगैर दरियादिली दिखाते हुए तुरंत बच्ची को उठाकर नजदीकी तरीचर कला स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया.

बच्ची अब पूरी तरह से स्वस्थ
एसएनसीयू प्रभारी डॉ. कमलेश सूत्रकार ने बताया कि डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां बच्ची का जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में इलाज जारी है. बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है कटोरी चम्मच से दूध पी रही है. डॉक्टरों के अनुसार बच्ची का वजन 2 किलो 300 ग्राम बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: गंगा दशहरा उत्सवः संतो की डुबकी से कुम्भ सा नजारा, मां शिप्रा को ओढ़ाई 101 फीट की चुनरी

WATCH LIVE TV

Trending news