138वीं जयंती पर हिंदू महासभा ने वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि, भारत रत्न देने की मांग की
Advertisement

138वीं जयंती पर हिंदू महासभा ने वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि, भारत रत्न देने की मांग की

हिंदू महासभा ने भारत सरकार से मांग की है कि वीर सावरकर को भारत रत्न देना चाहिए.

138वीं जयंती पर हिंदू महासभा ने वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि, भारत रत्न देने की मांग की

शैलेंद्र/ग्वालियर: हिंदू महासभा ने भारत सरकार से मांग की है कि वीर सावरकर को भारत रत्न देना चाहिए. गौरतलब है कि आज शुक्रवार वीर सावरकर की 138वी जयंती है. इस मौके पर हिंदू महासभा ने अपने प्रमुख कार्यालय में पूजा अर्चना कर और उनका अभिषेक किया.  इस दौरान हिंदू महासभा के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए.

MP के इस जिले में वाहनों के लिए ई-पास लेना हुआ जरूरी, लापरवाही पर मिल सकती है ये सजा

भारत रत्न दें
हिंदू महासभा के पदाधिकारियों का कहना है कि क्रांतिकारी वीर सावरकर को जितना सम्मान मिलना चाहिए, इतना सम्मान अभी तक नहीं मिल पाया है इसलिए हिंदू महासभा मांग करती है कि जल्द से जल्द भारत सरकार वीर सावरकर को भारत रत्न से सम्मानित करें. 

गोडसे की आरती उतारते हैं 
बता दें ग्वालियर में ये वही हिंदू महासभा है, जो बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को पूजते हैं. इसके साथ ही उनका मंदिर बना कर उनकी पूजा अर्चना करते हैं. यह हिंदू महासभा हर बार गोडसे को लेकर सुर्खियों में रहती है, अभी हाल में ही नाथूराम गोडसे की जयंती पर हिंदू महासभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के द्वारा पूजा अर्चना की और उनका अभिषेक किया गया उसके बाद प्रदेश में गोडसे को लेकर राजनीति गरमा गई थी.

फैक्ट्री जाने की बात कहकर पति पहुंचा प्रेमिका के पास, पत्नी ने मारा 'छापा', फिर जो हुआ, उसे देखकर चौंक जाएंगे

संजय राउत ने भारत रत्न बताया
शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने अपने ट्वीट में सावरकर को भारत रत्न बताया है. उन्होंने लिखा  भारत रत्न! वीर विनायक दामोदर सावरकर को नमस्कार! वन्दे मातरम.

WATCH LIVE TV

Trending news