पति-पत्नी और वो: चरित्रशंका पर पत्नी के साथ पति ने वो किया जिसे जानकर रूह कांप जाए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh914298

पति-पत्नी और वो: चरित्रशंका पर पत्नी के साथ पति ने वो किया जिसे जानकर रूह कांप जाए

ग्वालियर में एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते उसपर चाकू से हमला कर दिया. 

सांकेतिक तस्वीर

शैलेन्द्र/ग्वालियर: ग्वालियर में एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते उसपर चाकू से हमला कर दिया. चाकू लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद महिला के परिजनों ने इलाज के लिए महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. अब महिला का पति हत्या कर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर आरोपी पति पर पत्नी की हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Sex Racket: होटल में चल रही थी ''डर्टी पिक्चर'', दिल्ली से बुलवाई गई लड़कियां

दरअसल ग्वालियर के थाना क्षेत्र इलाके के गौतम नगर में रहने वाली 47 वर्षीय कुसुमा जाटव से उसका पति नारायण कुमार जाटव रोजाना घर पर झगड़ा करता था. दोनों का एक बेटा व तीन बेटियां हैं. बड़े बेटे की उम्र 28 साल है. 

झगड़ा बन गया हत्या की वजह
आपको बता दें कि रात चारों बेटे-बेटियां घर की छत पर सो रहे थे, और घर के नीचे के कमरे में नारायण और कुसुमा के बीच हर रोज की तरह झगड़ा चल रहा था. बच्चों ने भी इसलिए ध्यान नहीं दिया क्योंकि ये रोजाना की तरह ही था लेकिन बाद में दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया की महिला के पति नारायण ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को चाकू से पेट पर एक के बाद एक सात वार कर दिए. इसके बाद महिला का पति भाग गया.

जूनियर डॉक्टर्स का समर्थन करना सीनियर्स को पड़ा भारी, ग्वालियर मेडिकल कॉलेज ने कर दिया सस्पेंड

ज्यादा खून बहने से मौत
जब बच्चों ने मां की चीख सुनी तो वह कमरे में पहुंचे. जहां उनकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थी. महिला के परिजनों तत्काल घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी,और अपनी मां कुसुमा को इलाज के लिए लेकर जयारोग्य अस्पताल पहुंचे. लेकिन चाकू लगने से कुसुमा का ब्लड ज्यादा निकल जाने के कारण सुबह उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. महिला की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया है. फिलहाल पुलिस ने फरार आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news