Advertisement
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chatbox: महाकाल मंदिर में आग की घटना पर CM का पोस्ट, लोगों ने प्रशासन पर उठाएं सवाल

Netaji ka Chatbox: होली के दिन मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. गर्भगृह में हो रही भस्म आरती के दौरान गुलाल उड़ाने से आग फैल गई और इससे 14 लोग झुलस गए. सीएम यादव ने इसे लेकर पोस्ट किया है. जिसपर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

1/10

2/10

सीएम ने पोस्ट कर लिखा कि आज प्रातः बाबा महाकाल मंदिर के गर्भगृह में भस्म आरती के दौरान हुई दुर्घटना दुखद है. मैं सुबह से ही प्रशासन के संपर्क में हूं. सब नियंत्रण में हैं बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि सभी घायल शीघ्र ही पूर्णतः स्वस्थ हों.

3/10

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं खुद कल वहां गया था. प्रशासन बिल्कुल भी सतर्क नहीं था. इतनी भीड़ के बाद भी व्यवस्था बनाने वाला एक भी नहीं. ये पुजारी लोग अलग अपनी मनमानी करते है. 

4/10

एक यूजर ने लिखा कि अशुभ जो कभी नहीं हुआ, महाकाल के परिसर मे यह एक साल में दूसरी बार हो रहा है. लगता है आने वाला समय यह सृष्टि के लिए कुछ अच्छा घटित  नहीं हो रहा है.

5/10

एक यूजर ने लिखा कि बाबा महाकाल के भस्म आरती में पंजीकृत श्रद्धालुओं के अलावा पंडा और बिचौलियों के द्वारा अंदर प्रवेश कराए जाते हैं. जिससे बहुत ज्यादा भीड़ हो जाती है. दम घुटने वाला माहौल हो जाता है.

6/10

वहीं एक यूजर ने लिखा कि हादसे की उच्च स्तरीय जांच हो.

7/10

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आरती के पश्चात अबीर चढ़ना चाहिए. अनावश्यक दिखावे में ऐसा नहीं हो. भस्म आरती अलग परंपरा है.

8/10

एक मुस्लिम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि  अल्लाह ताला सभी को शीघ्र स्वस्थ प्रदान करे, और सकुशल घर वापसी हो.

9/10

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वीआईपी दर्शन बंद करो श्रीमान...

10/10

वहीं कुछ लोगों घायल लोगों के जल्दी स्वास्थ्य की कामना भी की है.