यहां बुजुर्ग की लाश को दो दिन तक कुचलते रहे वाहन, पुलिस जब पहुंची तो सिर्फ कुछ हड्डियां ही मिलीं
Advertisement

यहां बुजुर्ग की लाश को दो दिन तक कुचलते रहे वाहन, पुलिस जब पहुंची तो सिर्फ कुछ हड्डियां ही मिलीं

घटना को 24 घंटे से अधिक वक्त गुजर गया. लाश के उपर से भारी वाहन गुजरते रहे. इसके बाद शव को कुत्ते, चील और कौए नोचते रहे, लेकिन किसी को आभास नहीं हुआ. 

यहां बुजुर्ग की लाश को दो दिन तक कुचलते रहे वाहन, पुलिस जब पहुंची तो सिर्फ कुछ हड्डियां ही मिलीं

रीवा: रीवा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक बुजुर्ग के शव को दो दिनों तक वाहन कुचलते रहे. बुजुर्ग की मौत कैसे हुई इस बारे में किसी को भी जानकारी नहीं है. घटना के 24 घंटे बाद जब एक राहगीर की नजर सड़क पर मैले-कुचेले कपड़ों पर पड़ी तो देखा कि उसके पास मक्खियां भिनभिना रही हैं. जब कपड़े हटाए गए तो वहां सिर्फ हड्डियां मिलीं.

पुलिस को सूचना दी गई और मामले की जांच के बाद खुलासा हुआ कि यह हड्डियां इंसान की थीं. पुलिस के अनुसार हैरान करने देने वाली यह घटना नेशनल हाइवे की है. बीती 17 तारीख को सतना जिले के सोनवर्षा गांव से 75 साल के बुजुर्ग संपत पाल चुहरुट में रहने वाली अपनी बेटी के घर जाने के लिए निकले थे, तभी रीवा के शॉर्किन बायपास पर उन्हें किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

पुलिस को भी नहीं लगी भनक
जानकारी के अनुसार घटना को 24 घंटे से अधिक वक्त गुजर गया. लाश के उपर से भारी वाहन गुजरते रहे. इसके बाद शव को कुत्ते, चील और कौए नोचते रहे, लेकिन किसी को आभास नहीं हुआ. इतना ही नहीं चुरहट में हुई इंसानी शरीर की इस दुर्गति की भनक पुलिस की पेट्रोलिंग टीम को भी नहीं लगी. पुलिस ने सड़क से हड्डियों के अवशेष बरामद किए हैं. एएसपी शिव कुमार वर्मा का मानना है कि अगर समय पर घटना की सूचना मिलती तो शायद शव सही सलामत रहता.

पूरी रात और दिनभर होती रही दुर्गती
कहने को  हाईवे पर पुलिस लगातार गश्त करती रहती है, लेकिन इस घटना के बाद बुजुर्ग की किसी ने सुध नहीं ली. शव के ऊपर से पूरी रात गाड़ियां गुजरती रहीं. सुबह होने तक मांस और अंग कुचले जाने के कारण सिर्फ उनके कपड़े, कंबल और हडि्डयां ही मौके पर बचीं.

ऐसे हुई बुजुर्ग की पहचान
घर से निकलने के 2 दिन तक जब बुजुर्ग बेटी के घर नहीं पहुंचे तो संपतलाल के परिजनों ने उनकी खोज की. इस दौरान जब वे पुलिस के पास गए तो उन्होंने कपड़े और कंबल से उनकी पहचान की.

fallback

पुलिस के हाथ खाली
पुलिस के मुताबिक जब अधिकारी पंचनामा करने पहुंचे तो शव का क्षत-विक्षिप्त हो चुका था. मौके से मात्र कुछ हड्डियों के टुकड़े मिले हैं. जिन्हें पुलिस ने फांरेसिक जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी हैं. इस मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें: फांसी से पहले मुजरिम के कान में क्या बोलता है जल्लाद, आपको पता है? जानें

ये भी पढ़ें: इन गर्भवती महिलाओं को घर बैठे मिलेगा 5000 रुपया, बस करना होगा यह काम

MP WATCH LIVE TV

Trending news