सलमान खान ने अपना फेसबुक प्रोफाइल महाराष्ट्र पुलिस को किया समर्पित, फैंस बोले असली 'भाईजान'

अभिनेता सलमान खान ने अपने फेसबुक के प्रोफाइल पिक्चर को महाराष्ट्र पुलिस को समर्पित करते हुए बदल दिया है. उन्होंने अपनी डीपी में महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगाया है. सलमान खान के फेसबुक पर करीब पौने चार करोड़ फैंस मौजूद हैं.

सलमान खान ने अपना फेसबुक प्रोफाइल महाराष्ट्र पुलिस को किया समर्पित, फैंस बोले असली 'भाईजान'

मुंबई: अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके पोस्ट और शेयर किए गए वीडियोज में खास संदेश होते हैं. बॉलीवुड के दबंग खान सोशल सर्विस के लिए जाने जाते हैं. इस बार फिल्म इंडस्ट्री के सुल्तान ने महाराष्ट्र पुलिस के प्रति अपना समर्पण दिखाया है. अभिनेता सलमान खान ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर को महाराष्ट्र पुलिस को समर्पित किया. सलमान के इस कदम से उनके फैंस काफी खुश हैं और उनको खूब सपोर्ट कर रहे हैं.

इस वक्त पूरा देश कोरोनो वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है जिसमे फ्रंट लाइन फाइटर के तौर पर पुलिसकर्मी नज़र आ रहे हैं. मुंबई की बात की जाए तो हर 2 से 2.5 किमी की दूरी पर पुलिस बैरिकेडिंग है जिस पर 24 घंटे पुलिसकर्मी तैनात होते हैं. इन तमाम परिस्थितियों को देखते हुए ही अभिनेता सलमान खान ने अपने फेसबुक के प्रोफाइल पिक्चर को महाराष्ट्र पुलिस को समर्पित करते हुए बदल दिया है. उन्होंने अपनी डीपी में महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगाया है. सलमान खान के फेसबुक पर करीब पौने चार करोड़ फैंस मौजूद हैं.

शारजाह से उत्तर प्रदेश के 182 लोगों को लेकर लखनऊ पहुंची AIR INDIA की फ्लाइट

कोरोना संकट में जहां बड़े-बड़े बिजनेसमैन और लोगों ने जरूरतमंदों के लिए हाथ बढ़ाया था. तब सलमान पर लोगों ने सवाल उठाया था कि वो कैसे जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं, जिसके बाद सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में पर्दे के पीछे काम करने वालों लोगों की लिस्ट मांगकर उनकी मदद की थी. अभी पिछले हफ्ते सलमान अपने फॉर्महाउस से जरूरतमंदों को राशन पहुंचाते भी दिखे थे. इसमें उन्होंने बैलगाड़ी, टेम्पो-ट्रक के जरिए राहत पैकेज लोगों तक पहुंचाए थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हाल ही में उन्होंने प्यार करोना गाना भी गाया और तमाम सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस गाने को भी उनके फैंस खूब प्यार दिया.

Lockdown:शिवराज सरकार की पहल पर भोपाल और इंदौर में फंसे J&K के 454  छात्र अपने घर लौटे

गौरतलब है कि सलमान खान और मुंबई पुलिस का रिश्ता काफी पुराना है. बांद्रा के हिट एंड रन केस में सलमान खान को कई दिन पुलिस कस्टडी में भी रहना पड़ा था, जिसमें सलमान पर सड़क किनारे सोते हुए 5 लोगों पर शराब के नशे में गाड़ी चढ़ा दी थी. इस मामले में मुंबई की सेशंस कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सज़ा भी सुनाई थी, हालांकि बाद में हाई कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था. अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है.