नूडल्स में परोसे गए कीड़े-मकोड़े, बच्चों ने खाने के बाद की उल्टियां, खाद्य अधिकारियों ने की जांच
Advertisement

नूडल्स में परोसे गए कीड़े-मकोड़े, बच्चों ने खाने के बाद की उल्टियां, खाद्य अधिकारियों ने की जांच

Sehore News: सीहोर के एक रेस्टोरेंट से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नडूल्स के अंदर कीड़े-मकोड़े परोसे जा रहे है. अब ग्राहक की शिकायत के बाद खाद्य अधिकारी ने दुकान पर सैंपल लिए है.

नूडल्स में परोसे गए कीड़े-मकोड़े, बच्चों ने खाने के बाद की उल्टियां, खाद्य अधिकारियों ने की जांच

Sehore News: भागदौड़ भरी जिंदगी में खाने की आदतें काफी बदल गई हैं. ऐसे में फास्ट फूड और बाहर का खाना लोगों के दिनचर्या का हिस्सा बन चुका है. वहीं अगर आप भी फास्ट फूड जैसे नूडल्स खाने के शौकीन है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है.  सीहोर के गल्ला मंडी स्थित एक रेस्टोरेंट पर लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने का एक मामला सामने आया है. यहां नूडल्स में कीड़े-मकोड़े बच्चों को परोस दिए गए. 

बता दें कि कुछ दिनों सीहोर के एक रेस्टोरेंट में ग्राहक अपने बच्चों के साथ इस सागर रेस्टोरेंट पर नूडल्स अपने बच्चों को खिलाने के लिए गया था, तब नूडल्स में कीडे मकोड़े निकले थे. जिसकी शिकायत ग्राहक ने खाद्य अधिकारी से कर दी थी.

खाद्य विभाग ने लिए सैंपल
जिस वक्त बच्चों को नूडल्स परोसे गए थे,  उस वक्त जब बच्चों ने नूडल्स में कीड़े देखे तो बच्चों को उल्टियां होने लगी. जिसकी शिकायत बच्चों के पेरेंट्स द्वारा खाद्य अधिकारी से की गई तो खाद्य अधिकारी ने रेस्टोरेंट पर जाकर खाद्य सामग्रियों के सैंपल लिए. जिन्हें जांच के लिए लैब भेज दिया गया. खाद्य अधिकारी सारिका गुप्ता ने बताया कि निरीक्षण के दौरान रेस्टोरेंट में साफ सफाई नहीं थी, रेस्टोरेंट पर आगे की कार्रवाई सैंपल की जांच के बाद की जाएगी.

Weather News: MP में मौसम ने बढ़ाई मुश्किलें, 25 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट, अगले 3 दिन ऐसा ही मौसम

वीडियो बनाया था
वहीं इस पूरे मामले का वीडियो भी सीहोर क्षेत्र में वायरल हुआ था. जिसमें ग्राहक ने दुकानदार के सामने ही अपने मोबाइल से नूडल्स में कीड़े होने का वीडिया बनाया था. जब ग्राहक ने इस बारे में पूछा था तो दुकानदार का कहना है कि यह लाइट के कीड़े हैं जो कि गलती से गिर गए होंगे. इतना कहते ही दुकानदार ने अपना पलड़ा झाड़ लिया था. इसके साथ ही ग्राहक के साथ बदतमीजी भी करने लगा था.

वहीं खाद्य अधिकारी नूडल्स को बनवाकर सैंपल के तौर पर अपने साथ लेकर गए है. अब देखने वाली बात रहेगी कि इस दुकान पर कार्रवाई होती है.

रिपोर्ट - दिनेश नागर

Trending news