शाजापुर में प्रभारी मंत्री के स्वागत में कोरोना की तीसरी लहर को न्यौता
Advertisement

शाजापुर में प्रभारी मंत्री के स्वागत में कोरोना की तीसरी लहर को न्यौता

प्रभारी मंत्री के स्वागत में उमड़ी सैकड़ो कार्यकर्त्ताओं की भारी भीड़, उड़ी कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां

 प्रभारी मंत्री के स्वागत में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

मनोज जैन/ शाजापुर: मध्यप्रदेश के शाजापुर में बीजेपी‌‌ के प्रभारी मंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव और भाजपा कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आए है. प्रभारी मंत्री के पहली बार शाजापुर आने पर स्वागत समारोह आयोजित हुआ जिसमें भारी भीड़ देखने को मिली. इसके अलावा भाजपा की बैठक में सैकड़ों कार्यकर्ता बिना मास्क के नजर आए और सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन नहीं किया गया.

लापरवाही वाली भीड़
तीसरी लहर को न्यौता देती ये तस्वीरें है मध्यप्रदेश के शाजापुर की है. जहां प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री और शाजापुर जिले के प्रभारी मंत्री जब शाजापुर पहुंचे तो स्वागत में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की लापरवाही वाली भीड़ जमा हो गई. भीड़ के साथ मंत्री जी भी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते नजर आये.

तस्वीरों में दिखी हकीकत
कोरोना को लेकर प्रदेश के सीएम शिवराज भले ही लोगों को शारीरिक दूरी की सलाह दे रहे है लेकिन तस्वीरों में देखिए उन्ही की पार्टी में मध्यप्रदेश शासन के मंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ाते हुए सैकड़ो लोगो की भीड़ के बीच अपना स्वागत करवाने में लगे है.

ज़िले में रहे ज़्यादा कोरोना मरीज़
कोरोना की दूसरी लहर में पूरे प्रदेश में शाजापुर की स्थिति सबसे चिंताजनक रही है. मौत के आंकड़े भी ज्यादा थे. ऐसे में भी भाजपाइयों ने कोई सबक नहीं लिया. आम लोगों पर जहां पाबंदी है, शवयात्रा और शादी समारोह में एक निश्चित संख्या है लेकिन मंत्रीजी के स्वागत में कोई नियम नहीं है.

गाइडलाइन की धज्जियां उड़ी
मध्यप्रदेश में पिछले दिनों प्रभारी मंत्रियों की घोषणा के बाद आज शाजापुर जिले के प्रभारी मंत्री एवं लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव का पहला दौरा था. जिला मुख्यालय पर पहले चौराहे और उसके बाद जिला भाजपा कार्यालय में प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव का स्वागत सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने किया. शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार एवं जिलाध्यक्ष अंबाराम कराड़ा की मौजूदगी में भाजपा कार्यालय में भी स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें कार्यकर्त्ता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे.

सितम्बर में तीसरी लहर आने की संभावना
जिले से अभी कोरोना का दौर समापन की ओर है लेकिन तीसरी लहर की सुगबुगाहट भी दस्तक दे चुकी है. जहां शुक्रवार को पीएम मोदी ने तीसरी लहर से निपटने के लिए उच्च स्तरीय बैठक कर ऑक्सीजन की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता के निर्देश देते हुए मीडिया को बताया कि सितम्बर महीने में तीसरी लहर आने की संभावना है. वहीं शाजापुर में उन्ही के कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते देखे गए.कार्यकर्ताओं ने न तो मुंह पर मास्क लगाया और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. उल्टे यहां कार्यकर्ताओं के जत्थों की भीड़ लगी रही.

ये भी पढ़ें: राजस्व मंत्री बोले- कार्यकर्ता, पार्टी की रीढ़, उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते; महीने के इस दिन करेंगे मुलाकात

WATCH LIVE TV

Trending news