शर्मनाक: 60 वर्षीय महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में दो नाबालिग भी
Advertisement

शर्मनाक: 60 वर्षीय महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में दो नाबालिग भी

 सिंगरौली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 60 वर्षीय महिला (Gangrape With Tribal Woman) के साथ लोगों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. 

सांकेतिक तस्वीर

सिंगरौली: सिंगरौली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 60 वर्षीय महिला (Gangrape With Tribal Woman) के साथ लोगों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. घटना विंध्य नगर थाना क्षेत्र के जयंत चौकी की है. आरोप है कि पांच आरोपियों ने महिला से रेप किया है. इसमें दो आरोपी नाबालिग भी शामिल हैं. हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बाढ़ से हुए नुकसान के आंकलन के लिए केंद्रीय दल एमपी पहुंचा, इतने हजार करोड़ की क्षति का अनुमान

महिला को मेडिकल के लिए भेजा
5 आरोपियों ने इस घटना को रात में अंजाम दिया, जिसके बाद वो वहां से फरार हो गए. पीड़ित महिला ने देर रात अपनी बहन के साथ पहुंच कर जयंत चौकी में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. वहीं महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

महिला ने शराब पीकर घर जा रही थी
गौरतलब है कि महिला आदिवासी समुदाय से है और महिला दातुन बेचने का कार्य करती है. कल उसी तरह दातुन बेचकर अपनी बहन के साथ महिला ने पहले शराब पिया. इसके बाद रेलवे क्रॉसिंग पर बीड़ी पीते हुए घर जा रही थी. तभी रेलवे क्रॉसिंग के पास पांच आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब आरोपियों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया, तब उसकी बहन भी साथ में थी. जिसको आरोपियों ने बंधक बनाए हुए थे.

पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत, हंगामे के डर से ग्वालियर में भारी पुलिस फोर्स तैनात

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया
बता दें आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद महिला जयंत चौकी पहुंच कर घटना कि शिकायत दर्ज कराई और इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने महिला की शिकायत पर तेजी दिखाते हुए. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news