महेश्वर में मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग शुरू, अभिनेत्री तृष्णा कृष्णन की एक गलती से हो रहा जमकर बवाल
Advertisement

महेश्वर में मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग शुरू, अभिनेत्री तृष्णा कृष्णन की एक गलती से हो रहा जमकर बवाल

 खरगोन जिले की पवित्र नगरी महेश्वर (Maheshwar) स्थित विश्व प्रसिद्ध अहिल्या घाट (Ahilaya fort) पर फिर रौनक लौट आयी है. महेश्वर में चल रही तमिल फिल्म (Tamil Film shooting) की शूटिंग विवादों में आ गई. 

तृष्णा कृष्णन की सोशल मीडिया पोस्ट

खरगोन:  खरगोन जिले की पवित्र नगरी महेश्वर (Maheshwar) स्थित विश्व प्रसिद्ध अहिल्या घाट (Ahilaya fort) पर फिर रौनक लौट आयी है. महेश्वर में चल रही तमिल फिल्म (Tamil Film shooting) की शूटिंग विवादों में आ गई. दरअसल शूटिंग के दौरान शिवलिंग के पास से चप्पल पहन कर निकलने पर हीरोइन तृष्णा कृष्णन (Trisha Krishnan) की सोशल मीडिया पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है. जिसे लेकर फिल्म प्रोडक्शन के हर्ष दवे ने बताया कि अंधरे के चलते भूल वश ऐसा हो गया था. जिसके लिए माफी भी मांगी गई है. 

अमरकंटक दौरे पर रवाना हुए CM भूपेश, जाते-जाते राहुल गांधी को लेकर कह गए ऐसी बात

10वीं शताब्दी के राजा पर आधारित
गौरतलब है कि महेश्वर में तमिल फिल्म के नामचीन डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सैलवन की शूटिंग चल रही है. जिसमें हेरोइन तृष्णा कृष्णन के शाट किला परिसर में फिल्माए गए. वहीं हीरो को नाव से आते हुए दिखाया गया. फिल्म की कहानी 10वीं शताब्दी के राजाओं पर आधारित है. जिसमें चोल राजाओं के बारे में फिल्माया जा रहा है. 

हीरोइन तृष्णा कृष्णन की हो रही निंदा
फिल्म शूटिंग के दौरान रात को लौटते समय हीरोइन तृष्णा कृष्णन नाव से उतर कर रास्ते पर घाट पर बने शिवलिंग के पास से चप्पल पहन कर निकलने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां लोग महेश्वर में शिवजी की घाट घाट पर पूजा करते है. चप्पल पहन कर शिवजी के पास से गुजरने पर हिंदू संगठन ने इसे धर्म को ठेस पहुंचना बताया.

MP:अब सामने आये मारपीट के दो वीडियो, तीन दबंगों ने दिया दो घटना को अंजाम, किन्नर को बेरहमी से पीटा

सलमान की फिल्म के दौरान भी हुआ ऐसा
गौरतलब है कि सलमान की दबंग 3 की शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर तख्त रख लोग खड़े हो गए थे. जिसके बाद सलमान ने आगे आकर अनजाने में हुई भूल कि माफी मांगी थी. वहीं स्थानीय लोगों में दिनेश खटोड़ ने बताया की हम इसकी  शिकायत करेंगे. हीरोइन द्वारा भावना को आहात किया गया है. वहीं मन्दिर, अहिल्या घाट की छतरियों पर गंदगी की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news