धार्मिक यात्रा पर पाकिस्तान गई परमजीत, इस्लाम अपनाकर लौटी! पति ने दी निकाह की मंजूरी
Advertisement

धार्मिक यात्रा पर पाकिस्तान गई परमजीत, इस्लाम अपनाकर लौटी! पति ने दी निकाह की मंजूरी

परमजीत श्री गुरु नानक के प्रकाश पर्व के अवसर पर बीती 17 नवंबर को श्रद्धालुओं के जत्थे के साथ पाकिस्तान गई. परमजीत के साथ उसका पति भी साथ गया.

धार्मिक यात्रा पर पाकिस्तान गई परमजीत, इस्लाम अपनाकर लौटी! पति ने दी निकाह की मंजूरी

नई दिल्लीः प्यार की एक अनूठी कहानी सामने आई है. दरअसल सोशल मीडिया से शुरू हुए इस प्यार ने ना धर्म देखा, ना सरहद. बता दें कि कलकत्ता की रहने वाली परमजीत ने पाकिस्तान के मुहम्मद कामरान से लाहौर की मस्जिद में निकाह कर लिया. खास बात ये है कि महिला पहले से शादीशुदा है और अब दूसरी शादी के लिए महिला के पति ने भी इसकी इजाजत दे दी है.

जानिए क्या है ये अनोखा मामला
पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रहने वाली परमजीत कौर यूपी के लखनऊ में जन्मीं और पश्चिम बंगाल के कोलकाता में उसकी शादी हुई. बता दें कि परमजीत मूक बधिर है और उसका पति भी मूक बधिर है. दो साल पहले परमजीत का फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के युवक मुहम्मद कामरान से दोस्ती हुई. कामरान भी मूक है. दोनों की यह दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया. 

खास बात ये है कि परमजीत ने अपने पति को भी ये बात बता दी. जिस पर परमजीत के पति ने भी उसे पाकिस्तानी प्रेमी से शादी की इजाजत दे दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परमजीत श्री गुरु नानक के प्रकाश पर्व के अवसर पर बीती 17 नवंबर को श्रद्धालुओं के जत्थे के साथ पाकिस्तान गई. परमजीत के साथ उसका पति भी साथ गया. वहां परमजीत की मुलाकात कामरान और उसके परिवार से हुई. 

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, परमजीत ने लाहौर की एक मस्जिद में कामरान के साथ निकाह किया और इस्लाम भी कबूल कर लिया. परमजीत अपने पति के साथ पाकिस्तान में ही रहना चाहती थी लेकिन वहां की पुलिस ने पर्यटक वीजा पर उसे वहां रहने की इजाजत नहीं दी. जिसके बाद परमजीत फिर से भारत लौट आई है. अब यहां से फिर से वीजा लगाकर परमजीत पाकिस्तान जाएगी. 

Trending news