MP News: शाजापुर में अक्षत कलश यात्रा पर पथराव, 8 गिरफ्तार, वीडी शर्मा ने जम्मू-कश्मीर का दिया ये उदाहरण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2051117

MP News: शाजापुर में अक्षत कलश यात्रा पर पथराव, 8 गिरफ्तार, वीडी शर्मा ने जम्मू-कश्मीर का दिया ये उदाहरण

  मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व खजुराहो सासंद वीडी शर्मा आज पन्ना पहुंचे. यहां उन्होंने राम जानकी मंदिर में साफ सफाई कर स्वच्छता अभियाना का शुभारंभ किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कहने पर भारत में मंदिरों की साफ सफाई को लेकर अभियान चलाया जा रहा है.

MP News: शाजापुर में अक्षत कलश यात्रा पर पथराव, 8 गिरफ्तार, वीडी शर्मा ने जम्मू-कश्मीर का दिया ये उदाहरण

MP News:  मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व खजुराहो सासंद वीडी शर्मा आज पन्ना पहुंचे. यहां उन्होंने राम जानकी मंदिर में साफ सफाई कर स्वच्छता अभियाना का शुभारंभ किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कहने पर भारत में मंदिरों की साफ सफाई को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. वहीं उन्होंने शाजापुर में पत्थरबाजी की घटना पर रिएक्शन दिया है.

शहर का लिया जायजा
मंदिर में साफ सफाई के बाद वीडी शर्मा ने शहर में घूम-घूम कर शहर का जायजा लिया और अपनी प्रतिक्रिया देने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रत्येक दिन मंदिरों में सफाई करें और राम जन्मभूमि बन रहे ऐतिहासिक मंदिर राम मंदिर के कार्यक्रम को जन-जन तक पहुंचाएं.

शाजापुर की घटना पर वीडी शर्मा का बयान 
बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शाजापुर में श्रीराम फेरी पर हुए पथराव का जवाब देते हुए कहा कि जो पथराव करते हैं कि जनता उन्हें करारा जवाब  देती है. 2023 के चुनाव में जनता ने उन्हें आईना दिखा दिया है. मध्यप्रदेश में नक्सलवाद-डकैत खत्म हो गया है. जम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर आज तिरंगा फहराया जा रहा है, वहां पत्थरबाज खत्म हो गए तो शाजापुर और एमपी में क्या चलेंगे. मोहन यादव की सरकार मुस्तैद हैं.

कितने लोग हुए गिरफ्तार 
शाजापुर में सोमवार रात को सायंकालीन फेरी के दौरान हुए पथराव के बाद कोतवाली पुलिस ने 24 नामजद सहित 15-20 अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में रात भर दबिश देती रही. पुलिस ने इस मामले में अभी तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से ही उज्जैन कमिश्नर संजय गोयल, आईजी संतोष कुमार सिंह, कलेक्टर ऋतु बाफना, एसपी यशपाल सिंह राजपूत पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं. शहर के तीन इलाकों में धारा 144 लगाई गई है. पूरे शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं.

सांसद ने ली अधिकारियों की बैठक
क्षेत्रीय सांसद महेंद्र सिंह सौलंकी ने स्थानीय रेस्ट हाउस पर अधिकारियों की बैठक ली और अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. सांसद ने बताया कि अभी तक आठ आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. मुख्य आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं. मकान तोड़ने की भी कार्रवाई हो सकती है.

Trending news