सब इंस्पेक्टर और उसके साथियों ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, इस तरह हुआ मामले का खुलासा

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 

सब इंस्पेक्टर और उसके साथियों ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, इस तरह हुआ मामले का खुलासा
फाइल फोटो

कांकेरः छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक नाबालिग आदिवासी लड़की रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तीन लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों एक सब इंस्पेक्टर भी शामिल है. 

यह पूरा मामला 
आदिवासी लड़की से रेप का यह मामला कांकेर जिले के अंतागढ़ गांव का बताया जा रहा है. दरअसल, 29 मार्च को होली के दिन नाबालिग लड़की के घर सब इंस्पेक्टर किशोर तिवारी, विकास हिरदानी और मनोज ठाकुर नाम के तीन लोग पहुंचे और उसके साथ दुष्कर्म किया. तीनों घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. 

एक हफ्ते बाद दर्ज हुआ मामला 
घटना के एक लगभग 1 हफ्ते बाद पीड़िता ने भानूप्रतापपुर थाने में आकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धाराओं को तहत मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि मामले के बाद लड़की बहुत डरी हुई थी, जिसके चलते उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन जब उसके परिजनों ने उससे पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया. 

ये भी पढ़ेंः युवक ने मौसी से रचाई शादी, बाप-बेटे बने साढू, बहनें बनी सास और बहू!​ 

दो आरोपी गिरफ्तार, सब इंस्पेक्टर फरार 
पुलिस ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की शिकायत के बाद घटना के दो आरोपी विकास हिरानी और मनोज ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन कांकेर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर किशोर तिवारी अभी फरार है. पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की तलाश की जा रही है. जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जबकि पीड़िता और उसके परिजनों के भी बयान दर्ज किए गए हैं. 

ये भी पढ़ेंः कैंसर से बुजुर्ग के शरीर में पड़ने लगे थे कीड़े, परेशान हो लगा ली फांसी, परिजनों ने मंत्री पर लगाए यह आरोप

WATCH LIVE TV