राशिफल 14 जनवरी 2021: वृषभ राशि वालों को हो सकता है धन लाभ, जानें कैसा होगा आपका दिन
Advertisement

राशिफल 14 जनवरी 2021: वृषभ राशि वालों को हो सकता है धन लाभ, जानें कैसा होगा आपका दिन

वृषभ राशि वालों को आज बड़ा सरप्राइज मिल सकता है.आपका दिन काफी अच्छा जाने वाला है. कैरियर की शुरुआत करने या उसे आगे बढ़ाने के लिए दिन बेहद अच्छा है. कार्यस्थल पर भी माहौल आपके अनुकूल रहेगा. बॉस से तारीफ मिल सकती है.

राशिफल

आज मकर संक्रांति भी है, जो सुबह 8:18 बजे से शुरू होकर शाम तक मनाई जाएगी. आज के दिन सूर्य मकर राशि में प्रवेश करता है. जिसके लिए दान-पुण्य किया जाता है. आज के दिन किस राशि के जातकों को लाभ होगा, किसे होगी हानि, किसकी तबीयत बिगड़ सकती है या किसे धन लाभ होगा. यहां पढ़ें...

मेष

fallback

मेष राशि वालों का आज का दिन मिला-जुला होगा. विवाद होने की संभावना है. प्रोपर्टी को लेकर चल रहा मामला सुलझ सकता है.कार्यस्थल पर काम ज्यादा रहेगा, युवाओं के लिए नौकरी का अच्छा मौका है. मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी.जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएं साथ ही उनकी सेहत का ख्याल रखें. घर के बड़ों के साथ समय बिताएं.

वृषभ

fallback

वृषभ राशि वालों को आज बड़ा सरप्राइज मिल सकता है.आपका दिन काफी अच्छा जाने वाला है. कैरियर की शुरुआत करने या उसे आगे बढ़ाने के लिए दिन बेहद अच्छा है. कार्यस्थल पर भी माहौल आपके अनुकूल रहेगा. बॉस से तारीफ मिल सकती है.यात्रा के योग बन रहे हैं, लेकिन सावधानी बरतें. सेहत बेहतर होगी, पूजा-पाठ में ध्यान लगाएं.

मिथुन

fallback

मिथुन राशि वालों आज कुछ नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. आज के दिन यात्रा ना करें, दिन तनाव में बीतेगा. किसी से विवाद हो सकता है, इसलिए गुस्से पर नियंत्रण रखें और वाणी में मधुरता रखें. जीवनसाथी के साथ प्रेम बना रहेगा. दोस्तों से मुलाकात होगी, पूजा-पाठ में मन लगाएं.

कर्क

fallback

कर्क राशि वालों का आज का दिन मिलाजुला बीतेगा. धन लाभ हो सकता है किसी से मतभेद होने की आशंका है. आपको किसी रिश्तेदार के यहां से अप्रिय सूचना मिल सकती है. सेहत बिगड़ सकती है. बुजुर्गों की सलाह से ही काम करें. जीवनसाथी और परिवार का साथ मिलेगा.नौकरी पेशे वालों को स्थानांतरण की सूचना मिल सकती है.

सिंह

fallback

सिंह राशि वाले लोगों को आज सतर्क रहने की जरूरत है. कोई नुकसान हो सकता है, किसी को दिया हुआ धन वापस नहीं मिलेगा. परिवार और सगे संबंधियों के साथ रिश्ते मधुर होंगे. नौकरी पेशे वालों को गुड न्यूज मिल सकती है. छात्रों के लिए दिन शुभ है. सेहत का ख्याल रखें. घर में किसी बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ सकती है.

कन्या

fallback

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल है. समस्या का हल निकलेगा, कार्यस्थल पर सफलता मिलेगी. पूजा-पाठ में ध्यान लगाएं. शादी का विचार कर रहे लोगों को शुभ खबर मिल सकती है. रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. पूजा-पाठ में मन लगाएं, विवाद से दूर रहे.

तुला

fallback

तुला राशि वालों का घर में मन लगेगा, परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. कार्यस्थल पर किसी से विवाद हो सकता है, इससे बचे रहें.अच्छी खबर मिल सकती है, काम काज में तेजी दिखाएं, जरा भी आलस ना करें. दफ्तर में माहौल अच्छा रहेगा. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. मित्रों के साथ समय बिताएंगे.

वृश्चिक

fallback

वृश्चिक राशि वालों को आज कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जिसके कारण वे तनाव में रह सकते हैं. नौकरी पेशे वालों का कार्यस्थल पर किसी से विवाद हो सकता है. धन का घाटा हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. रिश्तेदारों से बुरी खबर मिल सकती है. सेहत ठीक रहेगी, युवाओं के लिए दिन शुभ है. पूजा-पाठ में ध्यान लगाएं. 

धनु

fallback

धनु राशि वालो का आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है. धन का लाभ होगा. किसी को दिया हुआ धन वापस मिल सकता है. कार्यस्थल पर किसी से कहासुनी हो सकती है. वाणी में मधुरता रखें. यात्रा करने से बचें. रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. पूजा-पाठ में मन लगेगा. गरीब या जरूरतमंद को दान करें. 

मकर

fallback

मकर राशि वालों को परिवार के सदस्यों का ख्याल रखने की जरूरत है. धन लाभ होगा, काम अच्छा चलेगा. संतान की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. फालतू के विवादों में ना पड़ें. कोई भी काम करते समय या वाहन चलाते समय सतर्क रहें, चोट लग सकती है. दोस्तों से मुलाकात होगी, धर्म-कर्म के कार्यों में मन लगेगा.

कुंभ

fallback

कुंभ राशि वालों को आज परेशानी से मुक्ति मिल सकती है. अपनों का साथ मिलेगा, काम-काज में मन लगेगा और सेहत भी ठीक रहेगी. दफ्तर में आपका बॉस आपके काम की सराहना कर सकता है. वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो दिन शुभ है. मन खुश रहेगा, छात्रों को ज्यादा मेहनत करनी होगी. युवाओं के लिए भी दिन शुभ है, कोई खुशखबरी मिल सकती है. 

मीन 

fallback

मीन राशि वाले जातक आज व्यस्त रहने वाले हैं. भागदौड़ ज्यादा होगी, जिससे आप थकावट महसूस कर सकते हैं. पूजा-पाठ में मन लगेगा. कोई बड़ी परेशानी दूर हो सकती है. किसी को दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. छात्रों और नौकरी पेशे वालों के लिए दिन शुभ है. रुके हुए काम बनेंगे. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. किसी से भी सोच समझकर ही अपनी बात शेयर करें. 

 

Trending news