बीड़ी कंपनी के मुनीम से हुई थी लाखों की लूट, पुलिस ने एक नंबर से कुछ ही घंटों में कर दिया खुलासा!

एसपी ने बताया कि कुल 6 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया हैं. जबिक 4 आरोपियो पर 5000 रुपये का इनाम घोषित किया है. 

बीड़ी कंपनी के मुनीम से हुई थी लाखों की लूट, पुलिस ने एक नंबर से कुछ ही घंटों में कर दिया खुलासा!

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: कल मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में दिन दहाड़े चलती गाड़ी से लूट की वारदात सामने आई थी. यहां तीन लुटेरों ने गाड़ी में ड्राइवर की आंखों में लाल मिर्च डाली और उसमें बैठे व्यापारी के मुनिम से 3 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए थे. अब इस लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. वारदात की जगह सीसीटीवी फुटेज व मौके पर आसपास के मौजूद लोगों से पूछताछ के बाद आरोपियों की पहचान हुई है. जिसमें कुल 6 आरोपी बनाए गए हैं.

दिन दहाड़े चलती गाड़ी में लूटः ड्राइवर की आंखों में फेंकी मिर्च, मारपीट कर लूट ले गए साढ़े 3 लाख

2 गिरफ्तार बाकी पर इनाम घोषित
एसपी ने बताया कि कुल 6 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया हैं. जबिक 4 आरोपियो पर 5000 रुपये का इनाम घोषित किया है. कुछ के आपराधिक रिकॉर्ड भी सामने आए है. जल्द ही अन्य चारों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल 15 सितंबर को थाना नानाखेड़ा पुलिस घटना स्थल का मौका मुआयना कर आसपास आने जाने वालों से पूछताछ की थी. घटना में दो मोटरसाइकिल पर सवार कुल 6 व्यक्तियों की गतिविधियां संदिग्ध होने की घटना सामने आई थी. मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर वाहन मालिक से बात की तो उसने बताया कि उसका साला मोटरसाइकिल लेकर गया था. पुलिस ने उसी आधार पर अन्य लोगों से भी पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया 30 नंबर बीड़ी कंपनी के सेल्समेन व ड्राइवर द्वारा बुधवार को दुकानों से लाखों रुपए कलेक्शन की जानकारी थी. आरोपी द्वारा 15 सितंबर को दिन में मोटरसाइकिल से कंपनी की पिकअप गाड़ी का सुबह से ही पीछा किया गया, मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों ने घटनास्थल के पास खड़े होकर रैकी कर अन्य तीन बदमाश द्वारा पिकअप गाड़ी के ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डालकर सेल्समैन के हाथों में चाकू मारकर बैग में रखा कैश लूट लिया. 

पुलिस ने जब्त किया पैसा 
पुलिस ने काम में तेजी दिखाते हुए दो आरोपियों द्वारा पूछताछ में लूटे गए, पैसों में से उनके हिस्से में आए हुए पैसे को पुलिस ने जब्त किया व अन्य चार के खिलाफ 5000 रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने आरोपियों से एक चाकू, नगद रुपये व अन्य सामान जब्त किया है.

PM मोदी के जन्मदिन पर मंदिरों में सुंदरकांड का पाठ, BJP ने शुरू किया 'सेवा और समर्पण' अभियान

ये था मामला
वारदात उज्जैन से 16 किलोमीटर दूर पंथपिपलई गांव में हुई थी. यहां शहर के गणेश ट्रेडर्स के मुनिम प्रकाश, ड्राइवर अरुण के साथ बोलेरो माल वाहक गाड़ी से 30 नंबर बीड़ी का व्यापार कर सांवेर से उज्जैन की ओर लौट रहे थे. उसी दौरान तीन अज्ञात आरोपी आए और उनसे लाखों रुपये की नगदी लूट कर फरार हो गए.

WATCH LIVE TV