राशिफल 11 जनवरी 2021: कन्या,वृश्चिक और कुंभ राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, जानें आपका राशिफल
Advertisement

राशिफल 11 जनवरी 2021: कन्या,वृश्चिक और कुंभ राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, जानें आपका राशिफल

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा बीतेगा. शुभ समाचार मिल सकते हैं, धन लाभ होगा. रिश्तों में मधुरता आएगी.

राशिफल

नए साल के 12वें दिन किसे मिलेंगी खुशियां, किसे होगा धनलाभ. किसे करना पड़ेगा कठनाईयों का सामना. जानें हमारे साथ आज क्या कहते हैं आपके सितारें.

मेष

fallback

मेष राशि वाले जातकों को आज खुशखबरी मिलने की संभावना है. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे, रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. कार्यस्थल पर काम में व्यस्त रहेंगे.रिश्तें में आई कड़वाहट दूर हो सकती है. शत्रु से सावधान रहें, विवाद होने की संभावना है संयम बनाए रखें. सेहत का ख्याल रखें और बड़ों के साथ समय बिताएं. 

वृषभ

fallback

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाने वाला है. लाभ तो होगा, लेकिन खर्च भी ज्यादा होगा. किसी को दिए हुए पैसों के वापस आने की उम्मीद ना करें. किसी खास से विवाद हो सकता है, इसलिए वाणी में मधुरता बनाए रखें. आलस में आकर किसी कार्य को ना टालें. छात्रों और नौकरी खोज रहे लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. 

मिथुन

fallback

मिथुन राशि वालों को किसी मित्र से अप्रिय खबर मिल सकती है. मन खुश नहीं रहेगा, किसी भी काम को करने में मन नहीं लगेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ से कोई काम पूरा हो सकता है. दफ्तर में दिन ठीक बीतेगा. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, वाहन चलाते वक्त सावधान रहें. निवेश की योजना बना रहे हैं तो उसे टाल दें. 

कर्क

fallback

कर्क राशि वालों का दिन तनाव में जाएगा. दफ्तर में काम ध्यान लगाकर करें. बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. किसी से अनबन होने की भी संभावना है, इसलिए गुस्से पर नियंत्रण रखें. कारोबारियों के लिए दिन अच्छा है. नए काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो दिन अच्छा है. सगे-संबंधियों का साथ मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें, यात्रा करने से बचें. जीवनसाथी के साथ दिन अच्छा बीतेगा. 

सिंह

fallback

सिंह राशि वाले शत्रुओं से सावधान रहें. परिवार के बड़ों का ख्याल रखें, किसी की तबीयत खराब हो सकती है. काम समय पर पूरे होंगे, लेकिन दिनभर भागदौड़ रहेगी. कारोबारियों को खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं को मेहनत करनी होगी. नौकरीपेशा को नई नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. 

कन्या

fallback

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा बीतेगा. शुभ समाचार मिल सकते हैं, धन लाभ होगा. रिश्तों में मधुरता आएगी. रुके हुए काम बन सकते हैं. अंजान से दोस्ती ना करें, पूजा-पाठ में मन लगाएं. वाणी में मधुरता बनाए रखें.

तुला

fallback

तुला राशि वालों को आज यात्रा करनी पड़ सकती है. चोट लगने का खतरा है इसलिए वाहन चलाते वक्त सावधान रहें. कारोबारियों के लिए दिन अच्छा है, दोस्त के साथ से काम बन सकता है. जमीनी विवाद सुलझ सकते हैं. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. रिश्तों में मधुरता आएगी. 

वृश्चिक

fallback

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा है. पारिवारिक और पैसों से जुड़ी परेशानी कम हो सकती है. मतभेद खत्म होंगे और रुके हुए कार्य भी पूरे हो सकते हैं. मन बेहद प्रसन्न रहेगा, बाहर घूमने जा सकते हैं. दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. सेहत में सुधार महसूस करेंगे.

धनु

fallback

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन तनाव से भरा हो सकता है. परिवार में अनबन हो सकती है. अपनी वाणी और गुस्से पर संयम रखें. किसी बात को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी. धन संपत्ति की स्थिति सामान्य रहेगी. कारोबारियों को सतर्क रहने की जरूरत है, कुछ घाटा हो सकता है. रिश्तेदार से बुरी खबर मिल सकती है. छात्रों के लिए दिन ठीक है, बड़े बुजुर्गों की सलाह से ही काम करें.

मकर

fallback

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन पॉजिटिव एनर्जी से भरा हुआ होगा. लोग आपकी सराहना करेंगे. पूजा-पाठ में मन लगेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. रुके हुए काम बनेंगे और धन लाभ होगा. बॉस से तारीफ मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मेहनत करनी पड़ेगी. 

कुंभ

fallback

कुंभ राशि वालों को आज गुड न्यूज मिल सकती है. पुराने विवाद खत्म हो सकते हैं. आसानी से काम बनेंगे, धन लाभ होगा. लोग आपकी प्रशंसा करेंगे. किसी भी काम को करने में आलस ना दिखाएं. दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. भगवान की अराधना में मन लगाएं. 

मीन

fallback

मीन राशि वालों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. यात्रा करते और वाहन चलाते समय सावधान रहें. काम में नुकसान हो सकता है, कारोबारी निवेश करने से बचें. सेहत का ख्याल रखें. नौकरी वालों का ट्रांसफर हो सकता है. तनाव से दूर रहेगा और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

Trending news