तीन बेटियां हुई तो पत्नी को छोड़ा, महिला बोलीं- बेटे की चाह में अब करने वाला है दूसरी शादी!
Advertisement

तीन बेटियां हुई तो पत्नी को छोड़ा, महिला बोलीं- बेटे की चाह में अब करने वाला है दूसरी शादी!

शिवपुरी में विश्व महिला दिवस के दिन शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई. यहां कोलारस में एक पति ने तीन बेटियां होने पर अपनी पत्नी को छोड़ दिया, क्योंकि उसे बेटे की चाहत थी. 

तीन बेटियां हुई तो पत्नी को छोड़ा, महिला बोलीं- बेटे की चाह में अब करने वाला है दूसरी शादी!

शिवपुरी: शिवपुरी में विश्व महिला दिवस के दिन शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई. यहां कोलारस में एक पति ने तीन बेटियां होने पर अपनी पत्नी को छोड़ दिया, क्योंकि उसे बेटे की चाहत थी. पत्नी का आरोप है कि वह अब ऐसी महिला को पत्नी बनाना चाहता है, जिसका पहले से एक बेटा है. महिला का पति उसे छोड़कर जा चुका है. पति की शिकायत लेकर आज पत्नी कलेक्ट्रेट पहुंची थी. उसने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है.

अब तक कितनी बार पेश हो चुका है मध्य प्रदेश का Budget, नहीं जानते होंगे ये रोचक बातें

दरअसल रन्नौद थाना क्षेत्र के अकाझिरी गांव में गोलू जाटव रहता है. उसकी पत्नी बसंती ने तीन बेटियों को जन्म दिया है. उसे बेटा चाहिए था. इस कारण वह पत्नी से मारपीट करता था. कुछ समय पहले वह पत्नी और बेटियों को ससुराल कोलारस छोड़ आया इसके बाद वह उसे लेने नहीं गया.

2016 में हुई थी शादी
बसंती जाटव ने बताया कि उसकी शादी 2016 अकाझिरी थाना रन्नौद निवासी गोलू जाटव पुत्र रमेश जाटव के साथ हुई थी, सबकुछ अच्छा चल रहा था. तीसरी बेटी होते ही पति व ससुराल वालों का व्यवहार बदला पति को बेटे की चाह थी, लेकिन एक-एक कर उसे तीन बेटियां हो गईं. बेटी होते ही बाद से पति और ससुराल वालों का बर्ताव अचानक से बदल गया. वे प्रताड़ित करने लगे. कुछ समय पहले पति हमें मायके छोड़ आया. जब मैंने पति से बात की तो उसने कहा- तू मुझे बेटे का सुख नहीं दे सकती, इसलिए वह उसे अब नहीं रखेगा. 

छत्तीसगढ़ Budget की ये रोचक बातें नहीं जानते होंगे आप, जानिए इसका इतिहास

वह दूसरी शादी करने वाला है.
बसंती का कहना है कि पति ने एक ऐसी महिला को देख रखा है, जो अपने पति के साथ नहीं रहती है. उसका एक बेटा है. सिर्फ बेटे की चाह में पति उससे शादी करना चाहता है. इसमें ससुरालवाले उसका साथ दे रहे हैं. उसने पति सहित ससुराल वालों ने कई बार बात की, लेकिन वह दूसरी शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ है.

WATCH LIVE TV

Trending news