बीहड़ की पहचान बदलने में जुटा WWE पहलवान सौरव, युवाओं को दी गन और गोली से निकलने की सलाह

महाभारत एवं संकट मोचन महाबली हनुमान जैसे सीरियल में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले भारतीय खिलाड़ी और एक्टर सौरव गुर्जर मंगलवार देर शाम भिंड पहुंचे. 

बीहड़ की पहचान बदलने में जुटा WWE पहलवान सौरव, युवाओं को दी गन और गोली से निकलने की सलाह

प्रदीप शर्मा/भिंड: डब्ल्यूडब्ल्यूई जैसे अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग गेम में अपनी ताकत और महाभारत एवं संकट मोचन महाबली हनुमान जैसे सीरियल में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले भारतीय खिलाड़ी और एक्टर सौरव गुर्जर मंगलवार देर शाम भिंड पहुंचे. यहां पर उन्होंने युवाओं को गन और गोली से आगे निकलकर खेलों में अपना करियर बनाने की सलाह दी. अपनी पहली भिंड विजिट के दौरान सौरव गुर्जर ने आधा दर्जन से अधिक जिम में पहुंचकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. इस दौरान जगह-जगह उनका मालाओं और आतिशबाजी के साथ जोरदार तरीके से स्वागत किया गया.

MP:बारिश से राजधानी में ठंड का एहसास, 18 जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग गेम WWE में बहुत ही सीमित संख्या में भारतीय खिलाड़ी अपनी जगह बना पाए हैं. जिनमें खली का नाम सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है. वहीं इसके बाद वर्तमान में जो भारतीय खिलाड़ियों के नाम प्रसिद्ध हो रहे हैं वह हैं सौरव गुर्जर एवं रिंकू सिंह.

खेल को लेकर जागरूक कर रहे
सौरव ग्वालियर जिले के डबरा कस्बे के रहने वाले हैं, और वह डबरा से निकलकर WWE पहुंचे हैं. उन्होंने जनवरी 2018 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. लेकिन अभी लॉक डाउन के चलते वह अपने गृह नगर में आये और यहां आसपास के क्षेत्र के युवाओं को खेलों के प्रति जागरूक करने का काम कर रहे हैं. भिण्ड के युवाओं के बुलावे पर वह मंगलवार को भिण्ड पहुंचे और यहां सबसे पहले उन्होंने दंदरौआ धाम पहुंचकर डॉक्टर हनुमान जी के दर्शन किये. इसके बाद मेहगांव और भिण्ड में अलग-अलग जगह पहुंचकर उन्होंने रेसलिंग में जोर आजमाइश कर रहे युवाओं की हौसला अफजाई भी की.

डकैतों की पहचान बदलना है
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सौरव गुर्जर ने कहा भिण्ड की जो डकैत वाली पहचान देश-विदेश में है, उसको बदलकर खिलाड़ी के रूप में स्थापित करनी है. यहां के लोग एग्रेसिव लोगों के रूप में है. यहां के लोग एग्रेसिव स्वभाव के होते हैं. लेकिन उस पहचान को बदलकर सेना पुलिस की नौकरी के अलावा युवाओं को खेलों में आगे जाना चाहिए.

मंदसौर जहरीली शराब मामलाः कांग्रेस ने की बड़ी मांग, कहा- इसमें BJP के लोग शामिल

हॉलीवुड पर भी निगाहें 
सौरव फिलहाल वे डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर पर ध्यान दे रहे हैं. हालांकि हॉलीवुड में भी एक फिल्म को लेकर उनकी चर्चा चल रही है, यदि सबकुछ सही रहता है तो वे हॉलीवुड में काम करेंगे..

WATCH LIVE TV