Facebook आईडी हैक होने का इतना गम! युवक ने कर लिया सुसाइड, WhatsApp स्टेटस पर लिखी यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh948840

Facebook आईडी हैक होने का इतना गम! युवक ने कर लिया सुसाइड, WhatsApp स्टेटस पर लिखी यह बात

मामला धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के बोरासी गांव का है. 

मृतक युवक के परिजन

धमतरीः छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के धमतरी (dhamtari) जिले से आत्महत्या (suicide) का एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक अपनी फेसबुक (facebook)  आईडी हैक होने से इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. मामले सामने आने के बाद पुलिस भी हैरान है. 

वाट्सएप स्टेटस पर बताई आत्महत्या की वजह 
दरअसल, पूरा मामला धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के बोरासी गांव का है. गांव में रहने वाले तेज प्रकाश नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस ने जब युवक का मोबाइल चेक दिया तो उसमें आत्महत्या का कारण पता चला. क्योंकि युवक ने अपने वाट्सएप स्टेटस (whatsapp status) में आत्महत्या की वजह फेसबुक आईडी हैक होना बताया. 

फेसबुक आईडी हैक होने से परेशान था युवक 
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि तेज प्रकाश एक शराब की दुकान पर काम करता था. उसकी फेसबुक आईडी किसी अनजान व्यक्ति ने हैक कर ली और उसकी आईडी से किसी युवती को अश्लील पोस्ट भेजा. जब इस बात की जानकारी उसे पता चला तो वह इतना परेशान हो गया कि उसने घर में जहर पी लिया. युवक के परिजन उसे लेकर इलाज के लिए ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.  

धमतरी एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि तेजप्रताप ने अपनी मौत से पहले वाट्सएप स्टेटस सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमे उसने बताया कि किसी ने उसकी फेसबुक आईडी हेक कर ली और वह लड़कियों को अश्लील मैसेज भेज रहा है. हालांकि यह काम किसने किया इसका जिक्र तेजप्रताप ने सुसाइड नोट में नहीं लिखा है. एसपी का कहना है कि मामला दर्ज कर पूरा मामले की जांच शुरू कर दी है, अगर कोई मामले में दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः पिता ने 2 साल के बेटे के साथ किया ऐसा काम, जानकर घर वालों की रूह कांप गई, जानिए मामला

WATCH LIVE TV

Trending news