कंजरों ने पुलिस टीम पर किया हमला, TI, SI समेत दो आरक्षक घायल, एक आरोपी गिरफ्तार

शाजापुर में कंजरों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया है. इस दौरान एक आरोपी को मौके पर पकड़ लिया गया है, जबकि तीन भागने में सफल रहे. पढ़िए पूरी खबर...

कंजरों ने पुलिस टीम पर किया हमला, TI, SI समेत दो आरक्षक घायल, एक आरोपी गिरफ्तार
घायल पुलिकर्मी

शाजापुर: शाजापुर से होकर निकले नेशनल हाइवे पर ट्रक कटिंग की वारदातों को अंजाम देने वालों कंजरों के हौसले बुलंद हैं. कंजरों ने सुंदरसी थाने में पदस्थ्य टीआई समेत एक एसआई और दो आरक्षकों पर हमला किया है. इस दौरान एक कंजर पकड़ा गया है, जबकि तीन भागने में सफल हो गए.

दरअसल, सुंदरसी थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध लोग घूम रहे हैं. सूचना पर टीआई एक एसआई और दो पुलिसकर्मियों को लेकर ग्राम बोरसाली पहुंचे और नाकाबंदी की. इसके बाद दोनों तरफ से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. इसी बीच एक मोटरसाइकिल आई, जिस पर चार लोग सवार थे. जब उन्हें रोका गया तो बदमाशों ने बिना कुछ कहे-सुने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

एक कंजर गिरफ्तार, तीन फरार
इस हमले में टीआई आर के बोडाना, एस आई दीपक धुर्वे सहित दो आरक्षक घायल हो गए. पुलिस ने हमला करने वाले एक कंजर को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया, जबकि तीन कंजर भागने में सफल हो गए. घटना की जानकारी लगते ही बेरछा एसडीओपी त्रिलोकसिंह तोमर सहित बेरछा टी आई और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. अब फरार तीन कंजरों की तलाश की जा रही है.

ट्रक कंटिंग से लेकर कई वारदातों में शामिल
हमला करने वाले कंजर माधोपुरा डेरे के बताए जा रहे हैं. शाजापुर जिले में तीन चार बड़े कंजर डेरे हैं. इन कंजरों का मुख्य काम हाईवे पर ट्रक कंटिंग की वारदातओं को अंजाम देना है. रोजाना दिनदहाड़े आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ये खुलेआम ट्रक कंटिंग की वारदात को अंजाम देते हैं,.

अवैध शराब के धंधे में लिप्त
इसके अलावा पूरे इलाके में शराब ठेकेदारों के साथ मिलकर अवैध शराब का कारोबार करते हैं.  वाहन चोरी भी बड़े पैमाने पर करते हैं.  दिन में भरे बाजार में खड़ी हुई महंगी मोटरसाइकिल पलक झपकते ही ये चुराकर भाग निकलते हैं.

पुलिस पर दूसरी बार हमला
कंजरों ने कुछ दिन पूर्व भी पुलिस टीम पर हमला बोला था. सनकोटा के समीप ट्रक कंटिंग रोक रहे पुलिस बल पर कंजरों ने फायरिंग की थी.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में अब और तीखे होंगे ठंड के तेवर, लुढ़केगा रात का पारा

ये भी पढ़ें: RRB NTPC एडमिट कार्ड किसी भी समय हो सकता है जारी, यहां करें डाउनलोड @rrbcdg.gov.in

WATCH LIVE TV