close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गढ़चिरौलीः सुरक्षाबल को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में दो नक्सली किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है, जहां नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने दो नक्सलियों को मार गिराया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे ग्यारापत्ती के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी.

गढ़चिरौलीः सुरक्षाबल को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में दो नक्सली किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

गढ़चिरौलीः महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है, जहां नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने दो नक्सलियों को मार गिराया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे ग्यारापत्ती के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके की सर्चिंग बढ़ाई गई. ऐसे में छिपे नक्सलियों ने आज पुलिस पर हमला कर दिया, जिसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुरक्षाबल के जवानों ने दो नक्सलियों को ढेर कर दिया, वहीं चार से पांच नक्सलियों के घायल होने की भी सूचना है. बता दें जिन दो नक्सलियों को मार गिराया गया है उनमें एक महिला और एक पुरुष नक्सली शामिल हैं.

फिलहाल, इलाके में सर्च अभियान जारी है. घटनास्थल से जवानों को एक कारवाइन रायफल भी मिली है. पुलिस को शक है कि घायल नक्सलियों के चलते वह अभी ज्यादा दूर नहीं गए होंगे और पास के ही इलाकों में छिपे हो सकते हैं, जिसके चलते पुलिस आस-पास के इलाकों में लगातार सर्चिंग कर रही है. साथ ही इलाके की घेराबंदी भी कर दी गई है, ताकि छिपे हुए नक्सली चकमा देकर भाग ना सकें.

देखें लाइव टीवी

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, कहा- 'अफसरों को जूता मारकर भेजो जेल'

बता दें बीते शनिवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा (Dantewada) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने दंतेवाड़ा के किरंदुल इलाके में 5-5 लाख के दो नक्सलियों (Naxali) को मार गिराया था. सुरक्षाबल के जवानों और नक्सलियों के बीच यह मुठभेड़ किरंदुल के कुटेरम जंगल में हुई, जहां सर्चिंग ऑपरेशन पर निकले सुरक्षाबल के जवानों ने दो ईनामी नक्सलियों को ढेर कर दिया था. दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने मुठभेड़ की पुष्टी करते हुए बताया था कि, पांच-पांच लाख के दो नक्सली मारे गए हैं.

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री ने दी बच्चों को गलत सीख, बोले- कलेक्टर, SP का कॉलर पकड़ो और बन जाओ बड़े नेता

बता दें 1 मई को कुरखेडा में हुए लैंड माईन विस्फोट के मास्टरमाइंड भास्कर के इस मुठभेड के दौरान मौजूद होने की खबर पुलिस को मिली थी. 1 मई को हुए इस नक्लली हमले में 15 पुलीसकर्मी और ड्रायवर की मौत हो गई थी.