MP: जबलपुर दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री अमित शाह, CAA पर करेंगे जनजागरण रैली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh618287

MP: जबलपुर दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री अमित शाह, CAA पर करेंगे जनजागरण रैली

इस कार्यक्रम के माध्यम से गृहमंत्री लोगों से संवाद भी करेंगे. फिलहाल 12 जनवरी को प्रस्तावित इस कार्यक्रम का स्थान एवं समय तय नहीं किया गया है.

(फाइल फोटो)

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जिस तरह से देश के अंदर विभिन्न राज्यों में विरोध देखने को मिल रहा है, उनमें से एक राज्य मध्यप्रदेश भी है. ऐसे सभी राज्यों में नागरिकता संशोधन कानून के जनजागरण के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से बड़ी रणनीति तैयार की गई है. जिसके चलते जिले स्तर पर देशभर में जनजागरण के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इसी कड़ी में देश के गृहमंत्री एवं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संस्कारधानी जबलपुर में 12 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून के जनजागरण के लिए विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह के इस दौरे को लेकर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह जानकारी दी है. 

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि विपक्ष नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार दुष्प्रचार कर रहा है. लेकिन, एनडीए और बीजेपी मिलकर संकल्पित है कि वह सकारात्मक तरीके से लोगों को बताएंगे कि यह कानून नागरिकता लेने वाला नहीं, नागरिकता देने वाला कानून है. राकेश सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम में अमित शाह बतौर देश के गृहमंत्री के रूप में शिरकत कर रहे हैं. ऐसे में इस कार्यक्रम में विभिन्न सामाजिक संस्थाएं एवं अन्य सभी राजनीतिक दल भी आमंत्रित किए गए हैं. ताकि, सभी मिलजुल कर इस कानून के प्रति जनजागरण कर सकें.

वहीं, इस कार्यक्रम के माध्यम से गृहमंत्री लोगों से संवाद भी करेंगे. फिलहाल 12 जनवरी को प्रस्तावित इस कार्यक्रम का स्थान एवं समय तय नहीं किया गया है. लेकिन, जल्द ही तय कर जानकारी सार्वजनिक की जाएगी. इस कार्यक्रम के साथ मध्य प्रदेश में सियासत भी गरमा सकती है. क्योंकि, बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के इंदौर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिस तरह से सियासी तंज देखने को मिले थे. ऐसे में अब नागरिकता संशोधन कानून के जनजागरण के लिए संस्कारधानी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भी सियासी छींटाकशी देखने को मिल सकती है.

Trending news