सीएम ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, कांग्रेस भड़की, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh866452

सीएम ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, कांग्रेस भड़की, कही ये बात

सीएम के इस बयान के विरोध में सोमवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की और विरोधस्वरूप उनका पुतला फूंका. 

पुतला फूंकते कांग्रेसी नेता.  (इमेज सोर्स- ट्विटर/एमपी कांग्रेस)

भोपालः उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और उनकी तुलना भगवान राम से कर दी. जिस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है. एमपी कांग्रेस के नेताओं ने उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की आलोचना की और उनका पुतला फूंका. 

क्या कहा था सीएम तीरथ सिंह रावत ने?
दरअसल रविवार को ऋषिकुल के सरकारी पीजी आयुर्वेदिक कॉलेज सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि "द्वापर, त्रेता युग में भगवान राम-कृष्ण हुए और भगवान राम ने भी समाज के लिए काम किया था. इसलिए उन्हें भगवान मानने लगे. आने वाले समय में नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में मानने लगेंगे. वो काम इस देश के लिए पीएम मोदी कर रहे हैं." 

कांग्रेस उतरी विरोध में
सीएम तीरथ सिंह रावत के इस बयान के विरोध में सोमवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की और विरोधस्वरूप तीरथ सिंह रावत का पुतला फूंका. एमपी कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पुतला दहन, चापलूसी के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने नरेंद्र मोदी को भगवान राम के समकक्ष बताने का दुस्साहस किया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा के नेतृत्व में तीरथ सिंह रावत का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया."

  

Trending news