VHP अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- 'हिंदू भी कर सकता है आंदोलन, शांति बनी रहे इसलिए हैं शांत'
Advertisement

VHP अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- 'हिंदू भी कर सकता है आंदोलन, शांति बनी रहे इसलिए हैं शांत'

उन्होंने कहा, 'हिन्दू भी आंदोलन कर सकता है, लेकिन शांति सद्भाव को बनाये रखने के लिए शांत हैं. वरना हमारे पास भी देश के लिए जान देने वाली हिंदुओं की फौज है.

देश में शांति बनाये रखना चाहते हैं इसलिए शांत हैं: वीएस कोकजे

कर्ण मिश्र/जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष वीएस कोकजे ने कहा कि वर्तमान समय में हिंदुस्तान और हिंदू संक्रमण काल से गुजर रहा है.

'देश में शांति बनाये रखना चाहते हैं इसलिए शांत हैं'
असदुद्दीन ओवैसी की बयानबाजी, जेएनयू के प्रदर्शनकारियों और धर्म विशेष के लोगों के प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए कोकजे ने कहा कि यह सब करना हमें भी आता है. लेकिन हम देश की शांति को बनाये रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'हिन्दू भी आंदोलन कर सकता है, लेकिन शांति सद्भाव को बनाये रखने के लिए शांत हैं. वरना हमारे पास भी देश के लिए जान देने वाली हिंदुओं की फौज है.

कोकजे ने कांग्रेस पर साधा निशाना
जबलपुर में संभागीय कार्यक्रम में शामिल होने आए कोकजे ने पत्रकार वार्ता में सीएए और अन्य मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि सीएए को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है. यदि किसी को इस कानून से समस्या है तो आंदोलन की जगह इसके प्रावधानों पर बहस करे. वीएस कोकजे ने कहा कि, संसद द्वारा बनाए गए कानून पर राष्ट्रपति की मुहर लगने के बाद राज्य सरकार को यह अधिकार नहीं है कि वह उसे लागू करने से इनकार कर सके. ऐसे में सरकार भंग किये जाने का भी प्रवधान है.

उन्होंने कहा कि विपक्ष बच्चों, महिलाओं को हथियार बनाकर लोगों को भ्रमित कर रहा है, यदि देश में बेरोजगारी, स्वास्थ्य, शिक्षा और मंहगाई जैसे मुद्दे हैं तो इस पर बहस करें और अपनी बात रखें. लेकिन चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस सरकार लोगों को भड़का रही है.

संपादन: विवेक शुक्ला 

Trending news