close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: MP के सीहोर में नेवज नदी के बहाव में बहे पिता-पुत्र, जांबाज युवक ने कूदकर बचाई जान

पिता और पुत्र नेवज नदी पर बनी पुलिया को बाइक से पार कर रहे थे. यह घटना जावर तहसील में हुई. 

VIDEO: MP के सीहोर में नेवज नदी के बहाव में बहे पिता-पुत्र, जांबाज युवक ने कूदकर बचाई जान
नेवज नदी के बहाव में बहे थे पिता और पुत्र.

सीहोर : मध्‍य प्रदेश के सीहोर में नेवज नदी के बहाव में बहे पिता-पुत्र को वहां मौजूद जांबाज युवक ने बचा लिया. युवकों ने उन्‍हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी. पिता और पुत्र नेवज नदी पर बनी पुलिया को बाइक से पार कर रहे थे. यह घटना जावर तहसील में हुई. 

यहां मध्य नेवज नदी के ऊपर पुल के निर्माण कार्य में देरी के चलते शासन दुवारा स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सलाह पर परिवर्तित मार्ग में अस्थाई पुल का निर्माण कराया गया था. जिससे आवागमन हो रहा है, लेकिन पिछले दिनों हुई बारिश के कारण उक्त पूल छतिग्रस्त हो गया हैं.

 

आवागमन में स्थानीय लोगों सहित नगर से जुड़े सैकड़ों गांवों का संपर्क टूट गया है. उनकी हाइट कम होने के कारण आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. थोड़ी सी भी बारिश होने पर नदी पुलिया पर चढ़ जाती है. शासन प्रशासन की लापरवाही के कारण आज बड़ा हादसा हो गया. बारिश होने के कारण पुलिया पर पानी चढ़ गया, जिससे दोनों तरफ का आगमन रुक गया. वहीं जब पुल पर से पानी थोड़ा कम हुआ तो लोगों का आवागमन चालू हुआ.

वही सोनकच्छ निवासी शहीद शाह अपने बच्चे का आधार कार्ड बनवाने के लिए नदी से इस पार से उस पार जा रहे थे. तभी भीड़भाड़ बढ़ने के कारण पांव फिसल गया और दोनों नदी में गिर गए. वहीं मौजूद लाखा नाम के व्यक्ति ने नदी में छलांग मारकर अपनी जान पर खेलकर शाहिद खान के बच्चे उमर शाह उम्र 10 साल को नदी में से निकाल कर जान बचाई. वही बच्चे को मामूली सी चोट आई है.