Item पर इमरती देवी की फिसली जुबान, कमलनाथ की मां और बहन को घसीटा, Video viral
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh770502

Item पर इमरती देवी की फिसली जुबान, कमलनाथ की मां और बहन को घसीटा, Video viral

  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) को आइटम कहने के मामले में सियासत थमती नजर नहीं आ रही है.

मंत्री इमरती देवी ( फाइल फोटोे)

भोपाल:  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) को आइटम कहने के मामले में सियासत थमती नजर नहीं आ रही है. एक तरफ चुनाव आयोग ने इस मामले में कमलनाथ को नोटिस भेज कर 48 घंटे में जवाब तलब किया है, वहीं बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसी बीच इमरती देवी भी कमलनाथ पर हमलावर हो गई हैं. यहां तक कि उन्होंने कमलनाथ के परिवार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर दिया. 

शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) ने कमलनाथ को बाहरी बताते हुए कहा कि वे बाहर से आए हैं और इस राज्य के मुख्यमंत्री बने. अब कुर्सी छिन गई है तो उनका दिमाग खराब हो गया है और कुछ भी बोल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ की मां और बहन के लिए कहा कि क्या कह सकते हैं उनकी मां और बहन होंगी बंगाल की आइटम.

कमलनाथ पर ‘आइटम’ बम फोड़ने की तैयारी में सिंधिया, चुनाव आयोग से की ये बड़ी मांग

बीजेपी नेता इमरती देवी का कमलनाथ की मां और बहन को लेकर  दिए गया इस बयान का वीडियो अब वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है. साथ ही इसे अपमानजनक करार दिया है. कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने ट्वीट कर लिखा छिन्दवाड़ा से 10 बार लोकसभा पहुँचने वाले, संसद के “वरिष्ठ” सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी स्वर्गीय माँ के लिये इमरती देवी के “मधुर” वचन. इसके साथ ही उन्होंने इमरती के बयान का वीडियो भी ट्वीट किया.

हालांकि अभी तक इस संबंध में कमलनाथ की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

 

Trending news