सरपंच पति का पैसे बांटते हुए वीडियो वायरल,चुनाव आयोग ने लिया एक्शन तो बोले-मजाक था

भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने एक वीडियो जारी किया था.आरोप था कांकरिया सांवेर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सभा में लाने के लिए लोग पैसे बांट रहे हैं. शर्मा के अनुसार कांकरिया बोर्डिया की सरपंच कृष्णा पांचाल के पति गोपाल पैसा बांट रहे हैं.

सरपंच पति का पैसे बांटते हुए वीडियो वायरल,चुनाव आयोग ने लिया एक्शन तो बोले-मजाक था
सरपंच पति का पैसे बांटते हुए वीडियो वायरल
Play

वैभव शर्मा/इंदौर: मध्य प्रदेश में उपचुनाव प्रचार के बीच एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कमलनाथ की सभा में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस समर्थित सरपंच पति पैसा बांटते हुए दिख रहे हैं. इसपर एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग ने वीडियो के आधार पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया है.

क्या है मामला?
दरअसल भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने एक वीडियो जारी किया था.आरोप था कांकरिया सांवेर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सभा में लाने के लिए लोग पैसे बांट रहे हैं. शर्मा के अनुसार कांकरिया बोर्डिया की सरपंच कृष्णा पांचाल के पति गोपाल पैसा बांट रहे हैं. बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस मतदाताओं को प्रलोभन देने की कोशिश कर रही है. जिसके बाद भाजपा इस वीडियो की शिकायत दर्ज करवाई.

हालांकि कांग्रेस की तरफ से इस वीडियो को लेकर सफाई पेश की गई है. सरपंच पति का कहना है कि ये पैसे बांटने का वीडियो मजाक में बनाया गया है.जो उन्हें भारी पड़ गया.

ये भी पढ़ें-भोपाल में रावण दहन आज, जानें कहां होगें कार्यक्रम,क्या होगा समय?

आपको बता दें कि शनिवार को एक और वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें जनसंपर्क के लिए नाहरखेड़ा पहुंचे भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट को लोगों के विरोध के बाद लौटना पड़ा था. हालांकि इसके बाद ने एक और जारी किया था जिसमें नाहरखेड़ा में सिलावट का भव्य स्वागत होता हुआ नजर आ रहा है. 

Watch LIVE TV-