खेत से घर लौट रही महिला को गांव में घुसे हाथी ने उतारा मौत के घाट
Advertisement

खेत से घर लौट रही महिला को गांव में घुसे हाथी ने उतारा मौत के घाट

मरने वाली महिला का नाम केवली बाई था और वो सिंघरा गांव की रहने वाली थी. डीएफओ का कहना है कि हाथी गांव में घुस आया था, जिसे गांव वालों ने खंदेड़ा था. हाथी जंगल की ओर जा ही रहा था कि तभी महिला उसके रास्ते में आ गई और गुस्साए हाथी ने उसकी जान ले ली. 

इलाके में अभी भी13 हांथियों का दल विचरण कर रहा है

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हाथी ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. ये घटना सूरजपुर के सिंघरा गांव की है. जानकारी के मुताबिक महिला अपने खेत से रोपा लगाकर अपने घर लौट रही थी. उसी दौरान महिला का सामना एक हाथी से हुआ. हाथी ने महिला को देखते ही उस पर हमला बोल दिया. महिला अपनी जान बचाती कि हाथी ने उसे उठाकर पटका और अपने पैरों के नीचे दबा दिया. जिससे महिला की जान चली गई.

वन मण्डल अधिकारी (DFO) जे आर भगत ने बताया कि मरने वाली महिला का नाम केवली बाई था और वो सिंघरा गांव की रहने वाली थी. डीएफओ का कहना है कि हाथी गांव में घुस आया था, जिसे गांव वालों ने खदेड़ा था. हाथी जंगल की ओर जा ही रहा था कि तभी महिला उसके रास्ते में आ गई और गुस्साए हाथी ने उसकी जान ले ली. 

ये भी पढ़ें-राम मंदिर निर्माण के लिए छिंदवाड़ा से अयोध्या पहुंची चांदी की 3 ईंटें, व्यापारी ने दिया दान

डीएफओ ने कहा कि वन विभाग की ओर से पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 25 हजार रुपये की मुआवजा राशि दे दी गई है.साथ ही उन्होंने बताया कि इलाके में अभी 13 हाथियों का दल विचरण कर रहा है. 

Watch LIVE TV-

Trending news