close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महेश्वर में साधुओं के साथ जमकर झूमे सलमान खान, डांस का VIDEO हुआ वायरल

 यह वीडियो महेश्वर का है, जहां सलमान खान कुछ साधुओं के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

महेश्वर में साधुओं के साथ जमकर झूमे सलमान खान, डांस का VIDEO हुआ वायरल
महेश्वर के अहिल्या फोर्ट का है वीडियो

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के खरगोन के धार्मिक स्थल महेश्वर में इस समय फिल्म 'दबंग-3' की शूटिंग चल रही है. ऐसे में आए दिन दबंग 3 के सेट से सलमान खान की तस्वीरें सामने आ रही हैं. वहीं तस्वीरों को बाद अब 'दबंग 3' की शूटिंग के बीच से सलमान खान के एक डांस का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. यह वीडियो महेश्वर का है, जहां सलमान खान कुछ साधुओं के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दबंग-3 की शूटिंग में शिवलिंग को तखत से ढका, भड़की BJP तो सलमान बोले, 'मैं खुद शिवभक्‍त हूं'

बता दें वीडियो 'दबंग 3' के एक गाने का है, जिसमें कर रहे हैं. वीडियो में सलमान खान नर्मदा घाट पर पानी के बाहर खड़े हुए हैं और साधू पानी के अंदर हैं. वीडियो महेश्वर के अहिल्या फोर्ट का है, जहां दबंग 3 की शूटिंग चल रही है. बता दें मध्य प्रदेश के महेश्वर में बीते 5 अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी जो कि 13 दिनों तक चलने वाली है. इस दौरान यहां सलमान खान को देखने वालों की भीड़ लगी रहती है.

बता दें इससे पहले धार्मिक स्थल महेश्वर में दबंग-3 की शूटिंग को लेकर एक विवाद भी सामने आ चुका है, जिसमें एक शिवलिंग के ऊपर तखत रखने और उस तखत पर लोग डांस करते और बैठे हुए दिख रहे थे, जिसके बाद कुछ राजनीतिक पार्टियों ने सलमान खान पर हमला बोलते हुए हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात कही थी. जिसके बाद सलमान खान ने खुद इस मामले पर सफाई पेश की थी और शिवलिंग के ऊपर तखत रखने को शिवलिंग की सुरक्षा के लिए ऐसा करना बताया था.

https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/salman-1.jpg

क्रिसमस 2019 में होगा सुपरस्टार्स का घमासान, 'दबंग 3' से टकराएगी 'ब्रह्मास्त्र'!

सलमान खान ने खुद को शिवभक्त बताते हुए यह भी कहा था कि वह खुद भी शिवभक्त हैं और अगर लोग उन्हें यहां शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो वह खुद ही महेश्वर से चले जाएंगे और कहीं ओर इसकी शूटिंग कर लेंगे. बता दें शिवलिंग के ऊपर तखत रखने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिसके बाद यह विवाद भड़क गया था, लेकिन तस्वीरों के वायरल होने के बाद शिवलिंग के ऊपर से यह तखत हटा लिया गया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें