क्रिसमस 2019 में होगा सुपरस्टार्स का घमासान, 'दबंग 3' से टकराएगी 'ब्रह्मास्त्र'!
Advertisement
trendingNow1507015

क्रिसमस 2019 में होगा सुपरस्टार्स का घमासान, 'दबंग 3' से टकराएगी 'ब्रह्मास्त्र'!

हाल ही में सलमान खान ने ऐलान किया कि इस साल की क्रिसमस पर वह 'दबंग 3' रिलीज करने जा रहे हैं...

क्रिसमस 2019 में होगा सुपरस्टार्स का घमासान, 'दबंग 3' से टकराएगी 'ब्रह्मास्त्र'!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म जब रिलीज होने वाली हो तो कोई बड़ा फिल्ममेकर इनसे टकराने की गलती नहीं करता. ऐसा इसलिए नहीं कि सल्लू मियां किसी के अपने साथ फिल्म रिलीज करने पर लड़ाई-झगड़ा करते हैं बल्कि सच तो यह है कि उनकी फैंस फॉलोइंग इतनी दमदार है कि इनकी फिल्म के आगे कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकती ही नहीं. लेकिन इस साल बॉलीवुड का बड़ा क्लैश होने जा रहा है. जी हां! 2019 की क्रिसमस पर रणबीर कपूर और सलमान खान की फिल्में टकराने जा रही हैं. 

कल सलमान खान ने अपनी मोस्ट ऑफ द मोस्ट अवेटेड फिल्म सीरीज के तीसरे पार्ट 'दबंग 3' को रिलीज करने की घोषणा कर दी है. सलमान खान इस फिल्म को क्रिसमस 2019 पर रिलीज करने की तैयारी में हैं. वह मार्च के पहले सप्ताह से इस फिल्म की शूटिंग में जुटने वाले हैं. सलमान ने बताया है कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

fallback
फोटो साभार: Instagram@salmankhanfans

लेकिन सलमान के इस बड़े ऐलान के बाद से यह बात भी साफ हो चुकी है कि क्रिसमस पर बॉलीवुड का बिगेस्ट बॉलीवुड क्लैश होने जा रहा है. क्योंकि आपको बता दें कि करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में बन रही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज होने जा रही है. हाल ही में मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो कुंभ मेले में लॉन्च किया गया था. 

fallback
 
यही वजह है कि ट्रेड पंडित 'ब्रह्मास्त्र' वर्सिज 'दबंग' को साल 2019 का सबसे बड़ा क्लैश मान रहे हैं. गौरतलब है कि जहां 'ब्रह्मास्त्र' एक बिग बजट सुपरहीरोज के कॉन्सेप्ट वाली फिल्म है, वहीं 'दबंग 3' उन फिल्मों में से एक है जिनका इंतजार दर्शक कई साल से कर रहे हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि सलमान खान ने अभी अपनी रिलीज डेट का कोई खुलासा नहीं किया है. जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शायद यह दोनों मेकर्स एक हफ्ते का अंतर लेकर फिल्म को रिलीज करने का फैसला लें. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news