इस वीक इन VIDEO को सबसे ज्यादा देखा गया...आपने देखे क्या..?
Advertisement

इस वीक इन VIDEO को सबसे ज्यादा देखा गया...आपने देखे क्या..?

हम ऐसे पांच वीडियो आपको दिखा रहे हैं, जिससे आपका दिन बन जाएगा. क्लिक कर देंखे...

इस वीक इन VIDEO को सबसे ज्यादा देखा गया...आपने देखे क्या..?

भोपाल: इस खबर में आपको हम इस हफ्ते के ऐसे पांच वीडियो के बारे में बता रहे हैं, जो जरा हट के रहे. इन पांच वीडियो को सबसे ज्यादा बार देखा गया है. अगर आपने अब तक इन वीडियो को नहीं देखा तो क्लिक करें और देखें. 

VIDEO: जज्बे को सेल्यूट..! एम्बुलेंस को जाम से निकालने के लिए 2 किमी तक दौड़ गया कॉन्सटेबल, वीडियो वायरल

पहला मामला तेलंगाना के हैदराबाद का है, जहां एक एक एम्बुलेंस जाम में फंसी थी. मरीज की जान बचाने के लिए एम्बुलेंस का समय से अस्पताल पहुंचना जरूरी था. जिसके बाद ट्रैफिक कॉन्स्टेबल सड़क पर लगे लंबे जाम को साफ करवाने के लिए लगभग दो किलोमीटर तक दौड़ा..

Video: चीन की लड़की की पंजाबी बोली सुन दिन बन जाएगा

दूसरा मामला एक वायरल वीडियो से जुड़ा है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कहां का है ये तो पता नहीं, लेकिन इसमें एक चीनी लड़की है, जो मस्त अंदाज में पंजाबी बातें करती है. जब एक सरदारजी ने उससे पंजाबी लड़के से शादी करने का सवाल पूछा तो सुनिए उसने क्या जवाब दिया..

Video:आए थे ATM से कैश लूटने, नहीं मिली सफलता तो ऐसे निकाला गुस्सा

तीसरा मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है. जहां SBI के ATM में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों को जब कैश हाथ ना लगा, तो उन्होंने ATM मशीन ही तोड़ डाली. पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ जारी है.

Video: अपने पास रख लो 5000 रु महीना दूंगा`और बच्चे को सड़क पर छोड़ गया

चौथा मामला यूपी के अमेठी जिले से सामने आया है, जो मानवता को शर्मसार करने वाला है. अमेठी के त्रिलोकपुर गांव में अज्ञात व्यक्ति एक बैग में अपना 5 महीने का बच्चा छोड़ गया और एक चिट्ठी में लिखा कि 'मेरे बेटे को सिर्फ 6-7 महीने पाल लो मैं पैसे भेज दूंगा'.

द ब्लास्टिंग कारः बीच सड़क, कई लोगों के सामने फट पड़ी कार!

पांचवा मामला उत्तर प्रदेश का है, जहां सड़क के बीच खड़ी कार में ब्लास्ट हो गया. वीडियो देखकर लगेगा जैसे ये किसी फिल्म का सीन है, लेकिन ये झांसी शहर का मामला है, जहां कार में इतना जबरजदस्त ब्लास्ट हुआ कि वहां खड़े सभी लोग सहम गए. इस हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है.

WATCH LIVE TV

Trending news