अधेड़ विधवा महिला के प्यार में गई युवक की जान! घर से भागे फिर डैम से कूदा प्रेमी युगल

दोनों शादी करना चाहते थे. हालांकि परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में युगल दो दिन पहले अपने घर से भाग गया.

अधेड़ विधवा महिला के प्यार में गई युवक की जान! घर से भागे फिर डैम से कूदा प्रेमी युगल

अंबिकापुर/सुशील कुमार बक्सलाः प्यार में इंसान कई बार कुछ ऐसे कदम उठा लेता है, जो उसकी जिंदगी पर ही भारी पड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ मामला छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से सामने आया है. जहां एक विधवा महिला अपने प्रेमी के साथ बांकी डैम से पानी में कूद गई. हालांकि महिला की जान बच गई और युवक पानी में डूबकर मर गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है मामला
अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शिकारी रोड निवासी एक अधेड़ विधवा महिला को अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया. बता दें कि युवक महिला के मुकाबले आधी उम्र का था. दोनों शादी करना चाहते थे. हालांकि परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में युगल दो दिन पहले अपने घर से भाग गया. दोनों के परिजन उन्हें तलाश ही रहे थे कि गुरुवार को दोपहर दोनों बांकी डैम से पानी में कूद गए. 

जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची. इस दौरान गोताखोरों और स्थानीय लोगों ने महिला को बचा लिया लेकिन युवक की डूबकर मौत हो गई. महिला को इस दौरान अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत स्थिर है. गोताखोरों ने युवक की लाश भी डैम से बरामद कर ली है. 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच में जुटी है.