कार पर स्क्रैच लगा तो प्रेग्नेंट महिला के पेट में लात मारी, जन्म से पहले बच्चे की मौत

कुछ समय पहले ही गर्भवती पत्नी की सोनोग्राफी करवाई थी, तब बच्चा पूरी तरह से ठीक था.

कार पर स्क्रैच लगा तो प्रेग्नेंट महिला के पेट में लात मारी, जन्म से पहले बच्चे की मौत
महिला के साथ उसके पत‍ि को भ्‍ाी बुरी तरह पीटा गया.

इंदौर: मध्‍य प्रदेश की मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर में कार पर स्क्रैच लगने की बात पर युवक ने प्रेग्नेंट महिला के पेट में लात मार दी. बेहोश हालत में पीड़िता को लेकर उसका पति एमवाय हॉस्पिटल पहुंचा, जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया.

जूनी इंदौर थाना इलाके के त्रिवेणी कॉलोनी स्थित एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में कामता प्रसाद चौकीदारी करते हैं. सोमवार को वहां रहने वाले मुकेश वाधवानी की कार में स्क्रैच लगने की बात पर चौकीदार से कहासुनी हो गई. कुछ ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया और गुस्साए मुकेश ने चौकीदार को पीटना शुरू कर दिया. पति को पिटता देख गर्भवती पत्नी उसे बचाने आई. उसने आरोपी मुकेश को पकड़ने की कोशिश की तो महिला के साथ भी मारपीट की गई.


पीड़ित पति-पत्नी अपने मृत बच्चे के साथ.

कामता के अनुसार, कुछ समय पहले ही गर्भवती पत्नी की सोनोग्राफी करवाई थी, तब बच्चा पूरी तरह से ठीक था. डॉक्टर ने इसी महीने की डिलीवरी की तारीख दी थी. मारपीट की घटना के बाद वह पत्नी को बेसुध हालत में एमवाय ले गया था, जहां महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया.

पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकेश के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, डीआईजी का कहना है कि इस घटना से जुड़े दोनों पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं.