कंगना विवाद में बोलीं साध्वी प्रज्ञा- शिवसेना नहीं कांग्रेस के इशारे पर की गई कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh745190

कंगना विवाद में बोलीं साध्वी प्रज्ञा- शिवसेना नहीं कांग्रेस के इशारे पर की गई कार्रवाई

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, BMC की कार्रवाई के पीछे शिवसेना का हाथ नहीं है. महाराष्ट्र में गृह विभाग कांग्रेस के पास है और उन्हीं के इशारे पर महाराष्ट्र सरकार यह कार्रवाई कर रही है.

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)

भोपालः कंगना रनौत विवाद में साध्वी प्रज्ञा ने सामने आकर बयान दिया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा महाराष्ट्र में गृह विभाग कांग्रेस के पास है. उसी के इशारे पर BMC ने कार्रवाई की है. संघ में महिलाओं का अपमान करने की परंपरा नहीं है. सांसद प्रज्ञा ने कहा कि, महिलाओं का सम्मान किया करो, उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए. 

बाला साहेब ठाकरे ने की थी मदद
भोपाल से लोकसभा सांसद ने कहा संघ में महिलाओं के सम्मान करने की परंपरा है. साध्वी प्रज्ञा शिवसेना पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से बचती रहीं. उन्होंने कहा कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई के पीछे शिवसेना का हाथ नहीं है. महाराष्ट्र में गृह विभाग कांग्रेस के पास है, और उन्हीं के इशारे पर महाराष्ट्र सरकार यह कार्रवाई कर रही है. प्रज्ञा बोली दिवंगत बाला साहब ठाकरे ने कई बार उनकी मदद की है.

महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश तक कंगना पर सियासत, मंत्री सारंग बोले- आदित्य ठाकरे से इस्तीफा लें उद्धव

पालघर मामले में उठाई NIA जांच की मांग
BJP सांसद ने कहा पालघर लिंचिंग मामले में जांच आगे नहीं बढ़ पाई है. वो राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को पत्र लिखेंगी, जिससे कि पालघर में हुई साधुओं की हत्या का पर्दाफाश हो सके और हत्यारे कानून की गिरफ्त में हों. 

कंगना पर हुई FIR
कल बुधवार को BMC ने कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस का कुछ हिस्सा गिरा दिया था. BMC का आरोप था कि कंगना के ऑफिस का एक हिस्सा अतिक्रमण कर बनाया गया है. फिलहाल अभी हाईकोर्ट ने किसी भी तरह की कार्रवाई पर रोक लगा दी है. कंगना ने मुंबई पहुंचते ही सीएम उद्धव ठाकरे पर निशान साधते हुए कहा था, 'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'. जिसके बाद सीएम को 'तू-तड़ाक' से बात करने पर कंगना पर FIR दर्ज की गई है. पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत सुशांत मामले में अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news